दिल्ली

delhi

By ETV Bharat Hindi Team

Published : Jun 19, 2024, 7:05 AM IST

ETV Bharat / entertainment

'दिल रख ले...', श्रद्धा कपूर ने अपनी रिलेशनशिप को किया ऑफिशियल, जानें किसने चुराया शक्ति कपूर की बेटी का रातों का चैन - Shraddha Kapoor

Shraddha Kapoor: क्या बॉलीवुड एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर ने राहुल मोदी के साथ अपने रिलेशनशिप को ऑफिशियल कर दिया? 'स्त्री' एक्ट्रेस ने अपने रूमर्ड कथित बॉयफ्रेंड के साथ एक सेल्फी पोस्ट की है, जिसे उन्होंने एक मजेदार कैप्शन दिया है.

Shraddha Kapoor
श्रद्धा कपूर (फाइल फोटो) (IANS)

मुंबई: श्रद्धा कपूर, सोशल मीडिया पर एक्टिव रहने वाली बॉलीवुड हसीनाओं में से एक हैं. वह अपने फैंस को अपनी आलीशान लाइफस्टाइल की झलक दिखाती रहती हैं. हालांकि, कई बार ऐसा भी हुआ है जब उनके फैंस ने अटकले लगाई कि फिल्म राइटर राहुल मोदी को डेट कर रही हैं. उन्हें 'आर' पेंडेंट पहने हुए भी देखा जा चुका है. हाल ही में एक्ट्रेस ने एक तस्वीर पोस्ट की है, जिससे यह अनुमान लगाया जा रहा है कि यह रूमर्ड कपल पहाड़ों में एक साथ छुट्टियां मना रहे हैं.

बुधवार (19 जून) तड़के श्रद्धा कपूर ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर अपनी लेटेस्ट सेल्फी पोस्ट की. इस सेल्फी में वह अकेली नहीं थी. उनके साथ अपने रूमर्ड बॉयफ्रेंड-फिल्म राइटर राहुल मोदी भी थे. उन्होंने तस्वीर साझा करते हुए इस बात का खुलासा किया है कि वह राहुल मोदी के कारण इस समय सो नहीं पा रही हैं.

राहुल मोदी के साथ श्रद्धा कपूर (instagram)

पोस्ट के कैप्शन से ऐसा लग रहा है जैसे श्रद्धा ने अपने रूमर्ड बॉयफ्रेंड के साथ अपने रिलेशनशिप आधिकारिक रूप से जाहिर कर दिया है. उन्होंने सेल्फी शेयर करते हुए स्माइली और फनी इमोजीज के साथ कैप्शन में लिखा है, 'दिल रख ले नींद तो वापस कर दे यार.' उन्होंने इस पोस्ट के लिए फिल्म 'इश्क' का गाना 'नींद चुराई मेरी' को चुना है.

श्रद्धा कपूर की अपकमिंग फिल्म
श्रद्धा ने 'तीन पत्ती' में एक छोटी सी भूमिका के साथ अपने अभिनय करियर की शुरुआत की. लेकिन 2011 में 'लव का द एंड' में शानदार अभिनय कर वह जल्दी ही मशहूर हो गईं. तब से, वह 'आशिकी 2', 'एक विलेन', 'बागी', '​​हैदर', 'हाफ गर्लफ्रेंड', 'हसीना पारकर', 'स्त्री' जैसी कई हिट फिल्में दे चुकी हैं. फिलहाल, वह अपनी आगामी फिल्म स्त्री 2 की शूटिंग में व्यस्त हैं, जो 15 अगस्त, 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है.

यह भी पढ़ें:

ABOUT THE AUTHOR

...view details