दिल्ली

delhi

अनंत-राधिका की क्रूज पार्टी से लौटे शाहरुख खान, एयरपोर्ट पर दिखा 'किंग खान' का किलर लुक - Shah Rukh khan

By ETV Bharat Hindi Team

Published : Jun 3, 2024, 12:13 PM IST

Updated : Jun 3, 2024, 12:19 PM IST

Shah Rukh khan : शाहरुख खान बिजनेसमैन मुकेश अंबानी के बेटे अनंत अंबानी की प्री-वेडिंग क्रूज पार्टी से लौट चुके हैं और यहां शाहरुख खान को किलर लुक में देखा गया है.

Shah Rukh khan
शाहरुख खान (IMAGE- IANS)

मुंबई : बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान ना सिर्फ अपनी फिल्मों से बल्कि अपने लाइफ स्टाइल से भी चर्चा में बने रहते हैं. शाहरुख खान का पहनावा इंडियन फिल्म इंडस्ट्री में सबसे अलग और ट्रेंडी होता है. अब शाहरुख खान को न्यू लुक में एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया है. शाहरुख खान बीते दिनों मुकेश अंबानी के छोटे बेटे अनंत अंबानी की प्री-वेडिंग क्रूज पार्टी में अपनी फैमिली संग गए थे और आज 3 जून को बादशाह फैमिली संग लौट चुके हैं.

यहां शाहरुख खान को किलर लुक में देखा जा रहा है.

यहां शाहरुख खान ने क्रीम रंग की हैट, गले में मोटे-मोटे मोतियों की माला और शर्ट के बटन खोले हुए स्वैग में दिख रहे हैं. शाहरुख खान ने आंखों पर काला चश्मा चढ़ाया हुआ है. शाहरुख खान का यह स्वैग वाला लुक छाते के पीछे से वायरल हुआ है. बता दें, शाहरुख खान को पसंद नहीं कि वह पब्लिकली फैंस की नजरों में आए.

बता दें, शाहरुख खान 29 मई से 1 जून तक चली अनंत-राधिका की प्री-वेडिंग क्रूज पार्टी में अपनी फैमिली संग पहुंचे थे. जहां, सलमान खान, संजय दत्त समेत कई बॉलीवुड स्टार्स मौजूद थे. अनंत और राधिका की शादी 12 जुलाई को मुंबई में होने जा रही है.

Last Updated : Jun 3, 2024, 12:19 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details