दिल्ली

delhi

'स्त्री 2' सॉन्ग 'आई नहीं' के कोरियोग्राफर जानी मास्टर गिरफ्तार, सहकर्मी महिला से रेप करने का है आरोप - Choreographer Jani Master Arrested

By ETV Bharat Entertainment Team

Published : 15 hours ago

Choreographer Jani Master Arrested: टॉलीवुड कोरियोग्राफर जानी मास्टर को साइबराबाद पुलिस ने आज गोवा में गिरफ्तार किया है. कोरियोग्राफर पर एक जूनियर महिला कोरियोग्राफर ने यौन उत्पीड़न का आरोप लगाया है.

choreographer Jani Master
कोरियोग्राफर जानी मास्टर (ETV Bharat)

हैदराबाद:टॉलीवुड कोरियोग्राफर जानी मास्टर को आज, 19 सितंबर को गिरफ्तार कर लिया गया है. 'स्त्री 2' सॉन्ग 'आई नहीं' के कोरियोग्राफर जानी मास्टर पर उनके साथ काम करने वाली एक महिला ने यौन उत्पीड़न का आरोप लगाया है.

एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने पीटीआई को बताया कि जानी मास्टर, जिनका असली नाम शेख जानी है, को साइबराबाद (हैदराबाद) पुलिस ने गोवा में गिरफ्तार किया है. उन्हें वहीं स्थानीय अदालत में पेश किया जाएगा. अदालत से ट्रांजिट वारंट प्राप्त करने के बाद कोरियोग्राफर को हैदराबाद लाया जाएगा.

क्या है मामला?
साइबराबाद पुलिस सेलिब्रिटी कोरियोग्राफर जानी मास्टर की तलाश में थी, जो एक जूनियर महिला कोरियोग्राफर पर यौन उत्पीड़न के लिए गैर-जमानती मामला दर्ज होने के बाद फरार हो गया था. राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता कोरियोग्राफर को गिरफ्तार करने के लिए पुलिस टीमों को आंध्र प्रदेश के नेल्लोर और लद्दाख भेजा गया था. बुधवार देर रात उनके घर से लापता होने और उनका फोन न मिलने की सूचना मिलने के बाद पुलिस ने उनकी तलाश शुरू की.

पुलिस को सूचना मिली थी कि कोरियोग्राफर नेल्लोर या लद्दाख में हो सकता है, क्योंकि वह उसकी फिल्म की शूटिंग इन्हीं दोनों जगहों पर हो रही है. यह सूचना मिलने के बाद पुलिस की टीमें दोनों जगहों पर भेजी गईं.

शिकायतकर्ता ने आरोप लगाया था कि जब वह नाबागिल थी, तब से जानी मास्टर उनका यौन शोषण किया जा रहा था. इसलिए पुलिस ने यौन अपराध से बच्चों के संरक्षण (POCSO) अधिनियम की संबंधित धाराएं भी जोड़ी हैं.

पीड़िता, जो अब 21 साल की है, ने आरोप लगाया है कि कोरियोग्राफर ने पहली बार 2019 में उसके साथ रेप किया था. उसने पुलिस को बताया कि उसने कई मौकों पर उसका यौन शोषण किया. शिकायत मिलने के बाद पुलिस ने शुरू में उसके खिलाफ बलात्कार, धमकी और मारपीट का मामला दर्ज किया था. फिलहाल पुलिस ने शिकायतकर्ता का बयान दर्ज कर लिया है. उसे मेडिकल जांच के लिए भी भेजा गया है.

यह भी पढ़ें:

ABOUT THE AUTHOR

...view details