दिल्ली

delhi

ETV Bharat / entertainment

WATCH : फायरिंग केस के बाद देखें कहां स्पॉट हुए सलमान खान, नई फिल्म की शूटिंग शुरू करेंगे भाईजान? - Salman Khan

Salman Khan : घर के बाहर फायरिंग केस के बाद सलमान खान को एक बार फिर आउटसाइड स्पॉट किया गया है. भाईजान बहुत जल्द अपनी इस फिल्म की शूटिंग शुरू करने वाले हैं.

By ETV Bharat Hindi Team

Published : Apr 19, 2024, 11:46 AM IST

Updated : Apr 19, 2024, 11:55 AM IST

Salman Khan
Salman Khan

मुंबई :बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान इन दिनों अपने घर के बाहर हुई फायरिंग के चलते चर्चा में हैं. बीती 14 अप्रैल की सुबह एक्टर के घर के बाहर दो शख्श ने ओपन फायरिंग कर 'भाईजान' की नींद उड़ा दी है. हालांकि यह दोनों शूटर्स अब मुंबई पुलिस की कस्टडी में हैं. अब सलमान खान इस हादसे के बाद एक बार फिर पब्लिकली स्पॉट हुए हैं. सलमान खान सिक्योरिटी के बीच एयरपोर्ट में जाते दिख रहे हैं.

कहां स्पॉट हुए 'भाईजान'?

सलमान खान की सुरक्षा को ध्यान में रखते हुए वीडियो में यह खुलासा नहीं किया गया है कि सलमान खान किस एयरपोर्ट पर स्पॉट हुए हैं. वहीं, यहां सलमान खान को ब्लैक टी-शर्ट और पैंट में देखा जा रहा है. 'भाईजान' एयरपोर्ट पर अपनी ही धुन में चलते दिख रहे हैं. बता दें, सलमान खान के साथ उनके पर्सनल बॉडीगार्ड शेरा भी मौजूद हैं.

किस फिल्म की शूटिंग शुरू करेंगे भाईजान?

बता दें, सलमान खान ने बीती ईद पर अपने फैंस को नई फिल्म सिकंदर का तोहफा दिया था. इस फिल्म के टाइटल सिकंदर का एलान ईद (11अप्रैल 2024) को सलमान खान ने सोशल मीडिया पर आकर किया था. ईद पर सलमान खान के फैंस के लिए यह बड़ा तोहफा था. अब सलमान अपनी इस फिल्म की शूटिंग मई 2024 में करने जा रहे हैं. सिकंदर को साजिद नाडियाडवाला प्रोड्यूस कर रहे हैं और 'गजनी' के डायरेक्टर एआर मुरुगदोस इसे डायरेक्ट करेंगे.

फिल्म ईद 2025 यानि 30 यानि 31 मार्च को रिलीज होगी. गौरतलब है कि यह एक भारी-भरकम एक्शन थ्रिलर फिल्म होगी, जिसपर तकरीबन 400 करोड़ का खर्चा आएगा.

ये भी पढ़ें :सलमान खान फायरिंग मामला: पति पर ED की कार्रवाई के बीच 'भाईजान' के हालचाल जानने पहुंचीं शिल्पा शेट्टी - Shilpa Shetty


Last Updated : Apr 19, 2024, 11:55 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details