दिल्ली

delhi

ETV Bharat / entertainment

अनंत-राधिका की संगीत सेरेमनी, सलमान खान, रणवीर सिंह समेत परफॉर्म करेंगे ये देसी-विदेशी स्टार्स - Anant Ambani and Radhika sangeet

Anant Ambani and Radhika Sangeet Ceremony : अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की आज संगीत सेरेमनी होने जा रही है. इसमें सलमान खान और रणवीर सिंह समेत ये स्टार्स परफॉर्म करने जा रहे हैं.

By ETV Bharat Hindi Team

Published : Jul 5, 2024, 1:03 PM IST

Salman Khan
सलमान खान (IMAGE- IANS)

मुंबई : देश के धनी बिजनेसमैन मुकेश अंबानी के छोटे बेटे अनंत अंबानी की आज 5 जुलाई को संगीत सेरेमनी होने जा रही है. अनंत और राधिका मर्चेंट की संगीत सेरेमनी में परफॉर्म करने के लिए ग्लोबल पॉप सिंगर जस्टिन बीबर भी भारत आ चुके हैं. वहीं, कहा जा रहा है कि अनंत-राधिका की संगीत सेरेमनी में बॉलीवुड स्टार्स का भी जमावड़ा लगने जा रहा है. इसमें सुपरस्टार सलमान खान और एक्टर रणवीर सिंह भी परफॉर्म करने जा रहे हैं.

बता दें, बीते दिनों गुजरात के जामनगर में अनंत-राधिका की प्री-वेडिंग फेस्टिविटिज हुई थी, जिसमें बॉलीवुड के तीनों खान शाहरुख, सलमान और आमिर खान समेत कई बॉलीवुड स्टार्स ने परफॉर्म किया था. अब मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो अनंत-राधिका की मुंबई स्थित जियो सेंटर में संगीत सेरेमनी होगी, जिसमें सलमान खान और रणवीर सिंह अपनी परफॉर्मेंस से धमाका करने जा रहे हैं.

रिपोर्ट्स की मानें तो इसमें सलमान खान और रणवीर सिंह के अलावा मीजान जाफरी, वीर पहाड़िया और जाह्नवी कपूर भी शिरकत कर सकते हैं. वहीं, अंबानी और मर्चेंट फैमिली के मेंबर्स भी बारी-बारी से इस प्रोग्राम में अपनी धांसू परफॉर्मेंस देने जा रहे हैं. इसमें कई कपल डांस भी होंगे. बता दें, बीते हफ्ते से संगीत सेरेमनी में परफॉर्म करने की रिहर्सल चल रही है. इसमें जस्टिन बीबर, मशहूर रैपर बादशाह और करण औजला भी परफॉर्म करने जा रहे हैं.

कहा जा रहा है कि जस्टिन बीबर ने भारत आकर अनंत-राधिका की संगीत सेरेमनी में परफॉर्म करने के लिए 83 करोड़ रुपये बतौर फीस ली है. हालांकि इस पर अभी कोई पुष्टि नहीं हुई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details