दिल्ली

delhi

ETV Bharat / entertainment

WATCH: 3 महीने बाद बेटी को गोद में लिए पहली बार दिखीं ऋचा चड्ढा, कूल लुक में डैडी अली फजल एयरपोर्ट पर स्पॉट

बॉलीवुड कपल ऋचा चड्ढा-अली फजल को आज मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया. कपल के साथ उनकी न्यूबॉर्न बेबी भी थी.

By ETV Bharat Entertainment Team

Published : 4 hours ago

Richa Chadha
बेटी संग अली फजल-ऋचा चड्ढा (ANI)

मुंबई: बॉलीवुड कपल ऋचा चड्ढा-अली फजल ने इसी साल 16 जुलाई को एक बेटी का स्वागत किया. लगभग 3 महीने के बाद कपल पहली बार बेटी के साथ मीडिया के सामने आया है. कपल को आज (14 अक्टूबर) मुंबई एयरपोर्ट पर देखा गया है. न्यू मॉम-डैड बने ऋचा-अली के साथ उनकी नन्ही प्रिंसेस भी थी.

सोमवार को ऋचा चड्ढा और अली फजल अपनी बेटी को लेकर मुंबई से रवाना हुए. मुंबई एयरपोर्ट पर पहुंचे कपल को पैपराजी ने अपने कैमरे में कैद किया. वीडियो में अली फजल को सबसे पहले कार से उतरते हुए देखा जा सकता है.

बेटी को गोद में लिए अली फजल संग स्पॉट हुईं ऋचा चड्ढा (ANI)

मौके पर मौजूद पैप्स को एक्टर ने पोज दिए. इस दौरान अली ने पैप्स से प्यार से अनुरोध करते हुए कहा कि वे बच्चे की तस्वीर ना क्लिक करें. इसके बाद पीछे से ऋचा अपने नन्ही परी को गोद में लिए कार से नीचे उतरती हैं. अली अपनी पत्नी और बेटी को भीड़ से बचाते हुए एयरपोर्ट के एंट्री गेट तक ले जाते हैं.

ऋचा चड्ढा और अली फजल ने एयरपोर्ट के लिए कैजुअल लुक को चुना था. वीडियो में अली को ब्लैक टी-शर्ट और ग्रे कलर के कार्गो पैंट में देखा जा सकता है. ब्लैक सनग्लासेस और रेड कलर के कैप में न्यू डैड बने अली फजल काफी कूल दिख रहे हैं. वहीं ऋचा के लुक की बात करें तो ऑरेंज कार्गो पैंट और व्हाइट टॉप में न्यू मॉम भी काफी कूल लगीं. व्हाइट कैप और ब्लैक सनग्लासेस से ऋचा ने अपने लुक को पूरा किया है.

फुकरे कपल ऋचा चड्ढा और अली फजल ने 16 जुलाई 2024 को एक बेटी के माता-पिता बने. कपल ने यह गुड न्यूज अपने फैंस संग भी साझा किया है. कपल ने फैंस को उनके मिले सपोर्ट और प्यार के लिए शुक्रियाअदा किया.

यह भी पढ़ें:

ABOUT THE AUTHOR

...view details