दिल्ली

delhi

खत्म होने जा रहा इंतजार, इस दिन शुरू होगी रणवीर सिंह स्टारर 'डॉन 3', फरहान अख्तर ने की पुष्टि - Don 3

By ETV Bharat Hindi Team

Published : Jun 20, 2024, 11:08 AM IST

DON 3: फिल्म मेकर फरहान अख्तर ने अपने आगामी प्रोजेक्ट 'डॉन 3' को लेकर अपडेट साझा किया है. उन्होंने ने बताया है कि वे कब फिल्म की शूटिंग शूरू करेंगे. इस फिल्म में बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह 'डॉन' की भूमिका निभाते दिखेंगे.

Farhan Akhtar Ranveer Singh
फरहान अख्तर-रणवीर सिंह (ANI Photo)

मुंबई: फिल्म मेकर फरहान अख्तर, जो एक एक्टर भी है, ने बहुप्रतीक्षित 'डॉन 3' को लेकर अटकलों पर विराम लगाया है और पुष्टि की है कि रणवीर सिंह स्टारर फिल्म अभी भी पटरी पर है. हाल ही में उन्होंने उन अफवाहों पर चुप्पी तोड़ी है, जिसमें कहा गया था कि लेट होने के कारण फिल्म को रोक दिया गया है. फरहान ने पुष्टि की है कि फिल्म अगले साल फ्लोर पर उतरेगी.

एक इंटरव्यू में फरहान खान ने डॉन 3 को लेकर अपडेट साझा किया है. उन्होंने बताया, 'हम अगले साल डॉन 3 की शूटिंग शुरू करेंगे. वाकई इसका बेसब्री से इंतजार है.' इस अपडेट के बार रणवीर के फैंस को राहत मिली है. फैंस रणवीर को डॉन के लुक में देखने के लिए बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. इससे पहले शाहरुख खान ने 'डॉन' (2006) और 'डॉन 2' (2011) में यह भूमिका निभाई थी. रणवीर की कास्टिंग ने काफी चर्चा बटोरी थी, और दर्शक उनके किरदार को देखने के लिए उत्साहित थे.

रणवीर सिंह के प्रोजेक्ट्स
कुछ टाइम से यह अफवाह थी कि 'डॉन 3' इस साल फ्लोर पर उतरेगी. लेकिन, फिल्म की हीरो तय न होने के कारण इसमें देरी होगी. ऐसी भी खबरें हैं कि रणवीर की 'राक्षस' और 'अन्नियन' रीमेक जैसी अन्य फिल्म प्रोजेक्ट को भी रोक दिया गया है, साथ ही 'डॉन 3' के भाग्य को लेकर भी अटकलें लगाई जा रही हैं.

यह भी पढ़ें:

ABOUT THE AUTHOR

...view details