दिल्ली

delhi

WATCH: वाइफ लिन लैशराम संग रणदीप हुड्डा ने उठाया जंगल सफारी का लुत्फ, दिखाई हनीमून की खास झलक - Randeep Hooda Lin Laishram

By ETV Bharat Hindi Team

Published : Apr 27, 2024, 5:54 PM IST

Randeep Hooda-Lin Laishram honeymoon: रणदीप हुड्डा और लिन लैशराम फिलहाल अपने हनीमून पर हैं उन्होंने अपनी जंगल सफारी की खूबसूरत झलक सोशल मीडिया पर शेयर की है.

Randeep Hooda-Lin Laishram
रणदीप हुड्डा-लिन लैशराम

मुंबई: रणदीप हुड्डा और लिन लैशराम फिल्म इंडस्ट्री के सबसे खूबसूरत कपल्स में से एक हैं. उन्होंने पिछले साल मणिपुरी रीति-रिवाज से शादी की. अब हाल ही में वे हनीमून के लिए जंगल सफारी पर गए हुए हैं. जी हां रणदीप और लिन अपने हनीमून के लिए मध्य प्रदेश के कान्हा नेशनल पार्क में जंगल सफारी का मजा ले रहे हैं. उन्होंने जंगल सफारी से कुछ खूबसूरत तस्वीरें और वीडियो शेयर किए जिनमें वे कान्हा में अपना हनीमून एंजॉय कर रहे हैं.

हनीमून पर जंगल सफारी एंजॉय कर रहे रणदीप और लिन

रणदीप हुड्डा और लिन लैशराम अपने हनीमून के लिए मध्य प्रदेश के फेमस नेशनल पार्क कान्हा किसली गए हैं. जहां उन्होंने जंगल सफारी का लुत्फ उठाया, फॉक डांस देखा, वाइल्ड एनीमल्स को देखा. कपल ने अपने हनीमून की खास झलक सोशल मीडिया पर शेयर की और कैप्शन लिखा, 'ये वीकेंड वाइल्ड होने वाला है, हनीमून डायरीज'.

फैंस ने दिए ऐसे रिएक्शन

रणदीप और लिन लैशराम ने जैसे ही अपने हनीमून की झलक सोशल मीडिया पर शेयर की, फैंस ने कमेंट सेक्शन में अलग-अलग तरह के रिएक्शन दिए हैं. एक ने लिखा, 'ये जगह कहां पर है बहुत सुंदर है'. इस पर लिन ने जवाब दिया, 'कान्हा, थैंक्यू'. एक ने लिखा, 'ब्यूटीफुल कपल'. एक ने लिखा, 'मैं आप दोनों का बहुत बड़ा फैन हूं. आप साथ में बहुत सुंदर लगते हैं'.

रणदीप हुड्डा को हाल ही में अपनी फिल्म 'स्वातंत्र्य वीर सावरकर' और हिंदी सिनेमा में उनके योगदान के लिए लता दीनानाथ मंगेशकर अवॉर्ड से नवाजा गया.

यह भी पढ़ें:

ABOUT THE AUTHOR

...view details