दिल्ली

delhi

By ETV Bharat Entertainment Team

Published : 4 hours ago

ETV Bharat / entertainment

'इमोशनल रोलरकोस्टर', राम चरण ने आलिया भट्ट की 'जिगरा' का तेलुगू ट्रेलर किया जारी, स्पेशल नोट के साथ टीम को दी शुभकामनाएं - Jigra Telugu Trailer

Jigra Telugu Trailer: साउथ सुपरस्टार राम चरण ने जिगरा का तेलुगू वर्जन में ट्रेलर जारी किया है. साथ उन्होंने फिल्म की एक्ट्रेस आलिया भट्ट के लिए एक प्यारा सा नोट लिखा. इसके लिए उन्होंने सोशल मीडिया का सहारा लिया है.

Jigra Telugu Trailer
'जिगरा' का तेलुगू ट्रेलर (Instagram)

हैदराबाद: 'आरआरआर' स्टार राम चरण ने आज, 29 सितंबर को आलिया भट्ट की आगामी फिल्म जिगरा का तेलुगू ट्रेलर जारी किया है. यह फिल्म 11 अक्टूबर को दशहरा के मौके पर बड़े पर्दे पर आ रही है. ट्रेलर साझा करते हुए गेम चेंजर एक्टर ने अपने आरआरआर को-स्टार के लिए एक प्यारा सा नोट भी लिखा है.

रविवार को राम चरण ने आलिया भट्ट स्टारर जिगरा का तेलुगू ट्रेलर जारी किया किया. इसके सुपरस्टार ने अपने सोशल मीडिया का सहारा लिया है. उन्होंने अपने इंस्टाग्राम फिल्म का तेलुगू वर्जन में ट्रेलर जारी किया है. साथ ही जिगरा टीम को शुभकामनाएं दी है. राम चरण ने कैप्शन में जिगरा टीम के लिए लिखा है, 'जिगरा का ट्रेलर बिल्कुल अद्भुत लग रहा है जो आपको इमोशनल रोलरकोस्टर पर ले जाएगा. 11 अक्टूबर को ब्लॉकबस्टर रिलीज के लिए आलिया और पूरी टीम को शुभकामनाएं'.

राम चरण के इस पोस्ट आलिया भट्ट का रिएक्शन आया है. आरआरआर एक्ट्रेस ने राम चरण के इस पोस्ट अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर पोस्ट किया है और कैप्शन में लिखा है, 'आपका सपोर्ट बहुत मायने रखता है'.

आलिया भट्ट का इंस्टाग्राम पोस्ट (Instagram)

26 सितंबर को जिगरा का हिंदी वर्जन में ट्रेलर लॉन्च किया गया था. जिगरा के ट्रेलर में एक बहन के अपने भाई को वापस लाने के संघर्ष को दिखाया गया है, जो एक विदेशी जेल में बंद है. फिल्म में वेदांग रैना आलिया भट्ट के भाई की भूमिका में हैं. फिल्म में आलिया सत्या का किरदार निभा रही है, जबकि व वेदांग उनके भाई अंकुर की.

'जिगरा' 11 अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी. आलिया की फिल्म का मुकाबला राजकुमार राव और तृप्ति डिमरी स्टारर 'विक्की विद्या का वो वाला वीडियो' से होगा. हालांकि, जिगरा के ट्रेलर से यह साफ हो जाता है कि यह भी एक ऐसी फिल्म है जिसे देखना चाहिए और यह दर्शकों के बीच सफल हो सकती है.

यह भी पढ़ें:

ABOUT THE AUTHOR

...view details