दिल्ली

delhi

ETV Bharat / entertainment

राजकुमार राव की 'श्रीकांत' ओटीटी रिलीज के लिए तैयार, जानें कब और कहां स्ट्रीम होगी फिल्म - Rajkummar Rao Srikanth

Srikanth Release on Netflix: राजकुमार राव की 'श्रीकांत' नेटफ्लिक्स पर रिलीज होने के लिए तैयार है. फैंस इस फिल्म को 5 जुलाई को ओटीटी प्लेटफॉर्म पर देख सकते हैं.

By ETV Bharat Hindi Team

Published : Jul 4, 2024, 3:41 PM IST

Rajkummar Rao
राजकुमार राव (IANS)

मुंबई:राजकुमार राव, अलाया एफ और ज्योतिका की फिल्म 'श्रीकांत' ने थिएटर में रिलीज होने के बाद से ही दिल जीत लिया है. फिल्म को दर्शकों का खूब प्यार मिला जिसके बाद मेकर्स ने इसे ओटीटी पर रिलीज करने का प्लान बनाया. अब आखिरकार यह फिल्म ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी. आइए जानते हैं फिल्म कब और कहां रिलीज होगी.

नेटफ्लिक्स पर इस दिन रिलीज होगी फिल्म

राजकुमार राव की 'श्रीकांत' नेटफ्लिक्स पर रिलीज होने के लिए पूरी तरह तैयार है. मेकर्स फिल्म को 5 जुलाई को नेटफ्लिक्स पर रिलीज करने जा रहे हैं. नेटफ्लिक्स इंडिया ने अनाउंसमेंट किया है कि राजकुमार राव स्टारर 'श्रीकांत' 5 जुलाई को स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी. यह फिल्म एक उद्योगपति श्रीकांत बोल्ला की बायोपिक है. जिन्होंने दृष्टिहीन होने के बावजूद निडर होकर अपने सपनों का पीछा किया और आखिरकार बोलैंट इंडस्ट्रीज की स्थापना की.

नेटफ्लिक्स ने ऑफिशियली किया अनाउंस

फिल्म का डिजिटल प्रीमियर 5 जुलाई, 2024 को नेटफ्लिक्स पर होगा. फिल्म कथित 12:00 AM बजे रिलीज होगी. इंस्टाग्राम पर इसका अनाउंसमेंट करते हुए, स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म ने लिखा, 'एक ऐसे विजन को देखें जिसने चैलेंजेस को स्वीकार किया. श्रीकांत और उनकी सच्ची कहानी, कल नेटफ्लिक्स पर आ रही है'. राजकुमार राव की श्रीकांत ने बॉक्स ऑफिस पर 3.41 करोड़ रुपये की कमाई की थी और सिनेमाघरों में रिलीज़ होने के लगभग 1 महीने बाद ही 50 करोड़ रुपये के क्लब में प्रवेश कर लिया था. रिपोर्ट्स के मुताबिक इस बायोग्राफिकल ड्रामा ने बॉक्स ऑफिस पर दुनिया भर में 62.92 करोड़ रुपये की कमाई की.

श्रीकांत' में ज्योतिका और अलाया एफ भी खास रोल में हैं. टी-सीरीज और चॉक एन चीज फिल्म्स प्रोडक्शन एलएलपी द्वारा निर्मित, फिल्म तुषार हीरानंदानी द्वारा निर्देशित और जगदीप सिद्धू और सुमित पुरोहित ने लिखी है. यह फिल्म 10 मई को थिएटर में रिलीज हुई थी.

यह भी पढ़ें:

ABOUT THE AUTHOR

...view details