दिल्ली

delhi

ETV Bharat / entertainment

रजनीकांत का खुलासा, बुरे दिनों में बिका था अमिताभ बच्चन का घर, कर्ज उतारने को किया 18-18 घंटे काम

Rajinikanth: रजनीकांत ने खुलासा किया, अमिताभ बच्चन का बुरे दिनों में घर बिक गया था और कर्ज उतारने के लिए 18 घंटे काम किया था.

By ETV Bharat Entertainment Team

Published : 7 hours ago

Rajinikanth and Amitabh Bachchan
रजनीकांत और अमिताभ बच्चन (IANS)

हैदराबाद :साउथ सुपरस्टार रजनीकांत और अमिताभ बच्चन स्टारर एक्शन ड्रामा फिल्म वेट्टैयन रिलीज होने जा रही है. तकरीबन 33 साल बाद रजनीकांत और अमिताभ बच्चन एक बार फिर पर्दे पर साथ लौटे हैं. दोनों ही सुपरस्टार के फैंस फिल्म वेट्टैयन के इंतजार में बैठे हैं. वेट्टैयन आगामी 10 अक्टूबर को रिलीज होने जा रही है. इससे पहले रजनीकांत ने अपने सुपरस्टार को-स्टार को लेकर शॉकिंग खुलासा किया है. रजनीकांत ने अमिताभ बच्चन के उन दिनों को याद किया है, जब वह कंगाल होकर सड़क पर आ गए थे.

रजनीकांत ने फिल्म वेट्टैयन के ऑडियो लॉन्च इवेंट पर अमिताभ बच्चन को लेकर खुलासा किया, पीक करियर के दौरान बिग बी सबकुछ छोड़ पहाड़ों में बसने जा रहे थे, लेकिन उन्होंने अपनी प्रोडक्शन कंपनी एबीसीएल बनाई और दुर्भाग्यवश उनकी यह फिल्म प्रोडक्शंस कंपनी डूब गई और कर्ज के बोझ तले दब गए, उन्हें अपनी जुहू वाले बंगले के साथ-साथ मुंबई में अपनी कई प्रॉपर्टी बेचनी पड़ी, लेकिन अमिताभ बच्चन के डूबने से फिल्म इंडस्ट्री में कुछ लोग खुश थे, लेकिन वह अपना कर्ज उतारने के लिए दिन 18-18 घंटे काम करते थे'.

बता दें, साल 2000 में अमिताभ बच्चन को यश चोपड़ा ने फिल्म मोहब्बतें में कास्ट किया और यहां उसे उनकी किस्मत बदली. रजनीकांत ने बताया, एक दिन वह यश चोपड़ा के घर मंकी कैप पहनकर पहुंचे थे, क्योंकि उनके पास कोई ड्राइवर नहीं था, उन्होंने यश से काम मांगा, यश ने एक चेक निकाला और उन्हें दे दिया, लेकिन अमितजी ने लेने से मना कर दिया, और कहा कि काम के बदले में ही इसे लूंगा, इस तरह अमितजी को फिल्म मोहब्बतें मिलीं इसके बाद उन्हें कौन बनेगा करोड़पति को होस्ट करने का गोल्डन चांस मिला'.

रजनीकांत ने आगे बताया, बुरे दिनों में अमितजी ने हर तरह के विज्ञापन किए, वहीं, मुंबई को लोग उन्हें देख हंसने लगे, तीन साल तक तबीयत खराब होने के चलते भी अमितजी ने दिन में 18-18 घंटे काम किया था, ऐसे उन्होंने अपना कर्ज उतारा, पुराना घर वापस लिया, और उसी लेन में तीन नए घर भी लिए, इसलिए वो अमिताभ बच्चन हैं जो आज 82 की उम्र में दिन में 10 घंटे काम करते हैं'.

ये भी पढे़ं :

'वेट्टैयन' की एडवांस बुकिंग शुरू, धड़ाधड़ बुक हो रही हैं रजनीकांत की फिल्म की टिकट - Vettaiyan Advance Booking

'वेट्टैयन' स्टारकास्ट फीस, रजनीकांत ने अमिताभ बच्चन से 10 गुना से भी ज्यादा किए चार्ज - Rajinikanth Vettaiyan Fees

ABOUT THE AUTHOR

...view details