दिल्ली

delhi

ETV Bharat / entertainment

WATCH: शादी के बाद अंबानी फैमिली ने पहली बार मनाया छोटी बहूरानी राधिका का बर्थडे, रणवीर-धोनी समेत ये सेलेब्स पार्टी में शामिल

शादी के बाद राधिका मर्चेंट अंबानी ने 17 अक्टूबर को अपने ससुराल वालों संग अपना बर्थडे सेलिब्रेट किया. पार्टी में कई सेलेब्स शामिल हुए थे.

By ETV Bharat Entertainment Team

Published : 4 hours ago

Radhika Merchant birthday
राधिका का बर्थडे पार्टी (ANI)

मुंबई: अंबानी फैमिली की बहू राधिका मर्चेंट ने 17 अक्टूबर को शादी के बाद अपना पहला बर्थडे सेलिब्रेट किया. अंबानी फैमिली ने अपने घर की सबसे छोटी बहूरानी का जन्मदिन बहुत ही शानदार तरीके से मनाया. इस ग्रैंड पार्टी से कई तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर छाए हुए हैं.

इस जन्मदिन की पार्टी में बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान के दोनों बच्चे सुहाना खान और आर्यन खान, एक्टर रणवीर सिंह, अर्जुन कपूर, एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर, शिखर पहाड़िया अनन्या पांडे, खुशी कपूर समेत कई जानी-मानी हस्तियां शामिल हुईं. इनके अलावा पार्टी से क्रिकेट के दिग्गज महेंद्र सिंह धोनी की भी तस्वीर सामने आई है. इस पार्टी में बर्थडे गर्ल ने अपने शानदार फैशन से सभी का ध्यान अपनी ओर खींचा.

सोशल मीडिया इन्फ्लूएंसर ओरी ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरीज पर जन्मदिन की पार्टी की झलकियां शेयर कीं, जिससे फैंस को इस ग्रैंड बर्थडे पार्टी की झलकियां देखने को मिलीं. एक वीडियो में राधिका अपने पति अनंत अंबानी के साथ-साथ पूरे ससुराल वालों के साथ अपना बर्थडे केक काटती नजर आ रही हैं.

बर्थडे गर्ल राधिका मर्चेंट अंबानी के साथ ओरी की तस्वीर (Instagram)
सेलेब्स के साथ ओरी ने क्लिक कराई फोटो (Instagram)

अपने स्पेशल डे पर राधिका (अंबानी की छोटी बहू) ने बैकलेस डिटेलिंग वाला व्हाइट सिल्क हॉल्टर-नेक टॉप पहना था, जिसके साथ उन्होंने रेड कलर का लॉन्ग स्कर्ट कैरी किया था. वहीं, राधिका के अनंत ने ब्लैक और ब्राउन कलर का चेक शर्ट और ब्लैक पैंट पहने नजर आए.

सेलेब्स के साथ ओरी ने दिया पोज (Instagram)
सेलेब्स के साथ ओरी की तस्वीरें (Instagram)

राधिका मर्चेंट एनकोर हेल्थकेयर के सीईओ वीरेन मर्चेंट और शैला मर्चेंट की सबसे छोटी बेटी हैं. राधिका मर्चेंट और अनंत अंबानी ने 12 जुलाई को हिंदू रीति-रिवाजों के अनुसार मुंबई में शादी की. ग्रैंड वेडिंग के बाद 13 जुलाई को 'शुभ आशीर्वाद' समारोह हुआ, जिसमें प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और कई दिग्गज शामिल हुए थे. इसके बाद 14 जुलाई को भव्य रिसेप्शन में मनोरंजन इंडस्ट्री की प्रमुख हस्तियां भी शामिल हुई थीं.

यह भी पढ़ें:

ABOUT THE AUTHOR

...view details