दिल्ली

delhi

ETV Bharat / entertainment

अल्लू अर्जुन की 'पुष्पा 2' में हुई इस 'एनिमल' स्टार की एंट्री, शूटिंग खत्म, सामने आया UNSEEN वीडियो

अल्लू अर्जुन की 'पुष्पा 2' में 'एनिमल' के विलेन के भाई की एंट्री हो गई है. फिल्म की शूटिंग खत्म हो गई है. यहां देखें.

By ETV Bharat Entertainment Team

Published : 5 hours ago

Pushpa 2 wrap
अल्लू अर्जुन की 'पुष्पा 2' (Movie Poster)

हैदराबाद :अल्लू अर्जुन की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'पुष्पा 2- द रूल' का इंतजार सभी सिनेलवर्स को है. 'पुष्पा 2' पहले 15 अगस्त को रिलीज होनी थी, लेकिन अब फिल्म साल के अंत में रिलीज होगी. अल्लू अर्जुन और फिल्म की पूरी टीम अभी भी फिल्म के कुछ सीन शूट करने में लगे हैं. डायरेक्टर सुकुमार 'पुष्पा 2' की शूटिंग नवंबर तक पूरी कर देंगे. वहीं, 'पुष्पा 2' से शॉकिंग और बड़ा अपडेट सामने आया है. 'पुष्पा 2' में साल 2023 की मेगा-ब्लॉकबस्टर फिल्म एनिमल के इस एक्टर की एंट्री हो गई है. रणबीर कपूर और रश्मिका मंदाना स्टारर फिल्म एनिमल में बॉबी देओल ने विलेन का रोल प्ले किया था.

पुष्पा 2 में एनिमल एक्टर की एंट्री

बता दें, साउथ एक्टर ब्रह्मा ने फिल्म पुष्पा 2 की शूटिंग खत्म होने की जानकारी दी है. एक्टर ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो भी शेयर किया है. वीडियो में पुष्पा 2 के डायरेक्टर, ब्रह्मा, फहाद फासिल और एनिमल एक्टर सौरभ सचदेवा भी दिख रहे हैं. यह सभी एक कार में हैं. कार पुष्पा 2 के विलेन 'भंवर सिंह शेखावत' फहाद चला रहे हैं. वहीं, पुष्पा 2 में शॉकिंग एंट्री सौरभ सचदेवा की है, जिन्होंने फिल्म एनिमल में बॉबी देओल के छोटे भाई का रोल प्ले किया था. सौरभ को फिल्म एनिमल से खूब शोहरत मिली है. अब पुष्पा 2 में सौरभ की एंट्री बताती है कि फिल्म और भी ज्यादा धांसू होने वाली है.

कब रिलीज होगी पुष्पा 2?

पुष्पा 2 से आज 17 अक्टूबर को अल्लू अर्जुन का नया पोस्टर आया है. पोस्टर में अल्लू अर्जुन का धांसू लुक देखने को मिल रहा है. मेकर्स ने पोस्टर शेयर कर बताया है कि इंतजार कम हो रहा है, पुष्पराज और उसकी ब्लॉकबस्टर के बस अब 50 दिन बचे हैं, पुष्पा 2 सिनेमाघरों में 6 दिसंबर से राज करने आ रही है, 50डेजटूपुष्पा 2. बता दें, फिल्म में सौरभ सचदेवा की एंट्री से दर्शकों में एक्साइटमेंट लेवल हाई होने वाला है.

ये भी पढे़ं :

Jr NTR की 'देवरा' देखने पहुंचे दर्शकों को मिला जबरदस्त सरप्राइज, 'पुष्पा 2' का टीजर देख उछल पड़े फैंस - Pushpa 2 Teaser in Devara

'पुष्पा 2' का फर्स्ट हाफ लॉक, फिल्म को रिलीज होने में बचे हैं सिर्फ इतने दिन

ABOUT THE AUTHOR

...view details