दिल्ली

delhi

WATCH: प्रियंका चोपड़ा ने शेयर की भाई की रिंग सेरेमनी की वीडियो, कपल ने 'देसी गर्ल' के पैर छुकर लिया आशीर्वाद - Priyanka Chopra

By ETV Bharat Entertainment Team

Published : Aug 26, 2024, 7:55 PM IST

Priyanka Chopra: प्रियंका चोपड़ा के भाई ने हाल ही में अपनी लेडीलव नीलम उपाध्याय से शादी की है. इससे पहले सगाई में 'देसी गर्ल' भी शामिल हुई थीं जिसकी वीडियो प्रियंका ने अपने सोशल मीडिया पर शेयर किया.

Priyanka Chopra
प्रियंका चोपड़ा (IANS)

मुंबई:मुंबई: कुछ दिन पहले प्रियंका चोपड़ा को अचानक मुंबई में स्पॉट किया गया था. जिसके बाद देसी गर्ल का मैजेंटा साड़ी पहने हुए लुक वायरल हुए. जिससे फैंस चौंक गए कि प्रियंका आखिर भारत किस काम से आई हैं. आप लोगों को बता दें कि अभिनेत्री अपने भाई सिद्धार्थ और उनकी मंगेतर नीलम उपाध्याय की रिंग सेरेमनी और हस्ताक्षर समारोह में शामिल होने के लिए भारत आई थीं. अब हाल ही में देसी गर्ल ने रिंग सेरेमनी की झलक सोशल मीडिया पर शेयर की.

प्रियंका ने शेयर किया वीडियो

अपने इंस्टाग्राम पोस्ट पर, प्रियंका चोपड़ा ने अपने भाई की सगाई सेरेमनी की वीडियो शेयर की. क्लिप के साथ, उन्होंने एक पुरानी तस्वीर भी साझा की जिसमें उनके दिवंगत पिता अशोक चोपड़ा हैं. पोस्ट शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन लिखा- अपने पिता की जयंती पर सगाई करने के लिए लव बर्ड्स को बधाई दी. उन्होंने लिखा- हमारे पिताजी के जन्मदिन पर उनके माता-पिता, दोस्तों और परिवारों के आशीर्वाद के साथ, उनका हस्ताक्षर और रिंग सेरेमनी. बधाई हो सिद्धार्थ और नीलम.

न्यूली वेड ने छुए 'देसी गर्ल' के पैर

प्रियंका द्वारा शेयर किए गए वीडियो की शुरुआत पूरी फैमिली के साथ एक तस्वीर के लिए पोज देते हुए हुई. जिसके बाद कपल ने उनके पैर छुए और प्रियंका का आशीर्वाद लिया. उन्हें गर्मजोशी से गले लगाने के बाद, वह अपनी मां मधु चोपड़ा और परिणीति चोपड़ा के पिता पवन चोपड़ा के साथ बातचीत करती नजर आईं. प्रियंका ने भाई की सगाई में ऑरेंज कलर का सलवार सूट पहना था.

इस बीच वर्कफ्रंट की बात करें तो प्रियंका चोपड़ा ने हाल ही में अपनी अपकमिंग फिल्म द ब्लफ की शूटिंग पूरी की. बॉलीवुड की बात करें तो वे फरहान अख्तर की जी ले जरा में नजर आ सकती हैं. इसमें उनके साथ कैटरीना कैफ और आलिया भट्ट स्क्रीन शेयर करेंगी.

यह भी पढ़ें:

ABOUT THE AUTHOR

...view details