दिल्ली

delhi

वायनाड लैंडस्लाइड: पीड़ितों की मदद को आगे आए प्रभास, 'बाहुबली ने दान किए 2 करोड़ रुपये - Wayanad Landslide Prabhas

By ETV Bharat Entertainment Team

Published : Aug 7, 2024, 11:10 AM IST

Wayanad Landslide Prabhas : 'बाहुबली' स्टार प्रभास ने वायनाड लैंडस्लाइड पीड़ितों की मदद के लिए हाथ बढ़ाया है और केरल चीफ मिनिस्टर रिलीफ फंड में 2 करोड़ रुपये दान किये हैं.

Wayanad landslide
वायनाड लैंडस्लाइड ((Photo: ANI/ETV Bharat))

हैदराबाद: केरल के वायनाड लैंडस्लाइड मामले में एक के बाद एक साउथ स्टार्स पीड़ित परिवारों की मदद करने के लिए आगे रहे हैं. तमिल सुपरस्टार चियान विक्रम ने हाल ही में पीड़ितों की मदद के लिए केरल चीफ मिनिस्टर रिलीफ फंड में 20 लाख रुपये दान करने का एलान किया था. अब वायनाड लैंडस्लाइड के पीड़ितों की मदद के लिए 'बाहुबली' स्टार प्रभास ने हाथ बढ़ाया है. इन दिनों 'कल्कि 2898 एडी' की अपार सफलता को इन्जॉय कर रहे प्रभास ने चीफ मिनिस्टर रिलीफ फंड में 2 करोड़ रुपये दान करने का एलान किया है.

बता दें, प्रभास इन दिनों अपनी मेगा-ब्लॉकबस्टर फिल्म कल्कि 2898 एडी से चर्चा में हैं. फिल्म कल्कि 2898 एडी बीती 27 जून को वर्ल्डवाइड रिलीज हुई थी और इसने बॉक्स ऑफिस पर 41 दिन पूरे कर लिए हैं. फिल्म कल्कि 2898 एडी ने इंडियन बॉक्स ऑफिस पर शाहरुख खान की ऑल टाइम ब्लॉकबस्टर फिल्म जवान की घरेलू कमाई का रिकॉर्ड तोड़ दिया है. कल्कि 2898 एडी ने 41 दिनों में जवान के रिकॉर्ड को ढेर कर दिया है. जवान ने इंडियन बॉक्स ऑफिस पर 640.25 करोड़ और कल्कि 2898 एडी ने इसे पार करते हुए 644.38 करोड़ रुपये कमा लिए हैं.

इस बीच खबर आई है कि प्रभास ने वायनाड लैंडस्लाइड पीड़ितों के लिए 2 करोड़ रुपये की मदद का एलान किया है. वहीं, प्रभास से पहले अल्लू अर्जुन ने 50 लाख, मेगा स्टार चिरंजीवी और उनके स्टार बेटे राम चरण ने वायनाड लैंडस्लाइड के पीड़ितों की मदद के लिए 1 करोड़ रुपये चीफ मिनिस्टर रिलीफ फंड में दान किए थे. बता दें, वायनाड लैंडस्लाइड में मौत का आंकड़ा 400 के पास पहुंच चुका है और तकरीबन 200 लोग लापता हैं.

केरल के वायनाड जिले में 30 जुलाई को मेप्पाडी के कई पहाड़ी इलाकों में भूस्खलन ने भारी तबाही मचा दी थी. भूस्खलन प्रभावित क्षेत्रों चूरलमाला और मुंडक्कई में सेना का राहत व बचाव कार्य अभी भी जारी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details