दिल्ली

delhi

ETV Bharat / entertainment

प्रभास का बर्थडे सेलिब्रेशन शुरू, जल्द सामने आएगी 'द राजा साब' की खास झलक, डायरेक्टर ने दी बड़ी हिंट

Prabhas Rajasaab: 23 अक्टूबर को प्रभास के बर्थडे पर 'द राजा साब' से कुछ स्पेशल शेयर करने वाले हैं.

By ETV Bharat Entertainment Team

Published : 4 hours ago

Updated : 4 hours ago

The Rajasaab
द राजा साब (Film Poster)

मुंबई: प्रभास की अपकमिंग फिल्म द राजा साब के डायरेक्टर मारुति ने हाल ही में फिल्म को लेकर बड़ी हिंट दी है. दरअसल 23 अक्टूबर को प्रभास का बर्थडे है लेकिन सेलिब्रेशन शुरू हो चुका है. जल्द ही मेकर्स उनकी आने वाली फिल्म द राजा साब से कुछ स्पेशल रिलीज करने वाले हैं. हाल ही में डायरेक्टर ने एक्स पर इसको लेकर बड़ी हिंट दी है. आइए जानते हैं बाकी की डिटेल.

बर्थडे पर देखेगी खास झलक

प्रभास की द राजा साब 10 अप्रेल 2025 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी और 23 अक्टूबर को प्रभास अपना 44वां बर्थडे सेलिब्रेट करने जा रहे हैं. जिसका सेलिब्रेशन मेकर्स ने अभी से शुरू कर दिया है. डायरेक्टर मारुति ने एक्स पर बताया कि वे जल्द ही द राजा साब से कुछ स्पेशल शेयर करने वाले हैं. प्रभास गारु का बर्थडे आ रहा है. होर्डिंग, फ्लेक्स, बैनर सब दिखा दिया. लेकिन काफी टाइम हो गया कुछ नया अपडेट नहीं है इस पर डायरेक्टर मारुति ने कहा- हां जल्द ही कुछ डार्लिंग की तरफ से डार्लिंग के फैंस के लिए कुछ आने वाला है. हमारे साथ बने रहें.

टीजर के बाद दूसरी झलक को बेताब फैंस

मारुति द्वारा निर्देशित हॉरर रोमांटिक कॉमेडी फिल्म 10 अप्रेल 2025 को सिनेमा घरों में रिलीज होगी. जुलाई में मेकर्स ने 45 सेकंड का टीजर रिलीज किया था जिसमें प्रभास के लीड कैरेक्टर की झलक दिखाई गई थी. टीजर में प्रभास को मोटरसाइकिल पर आते हुए दिखाया गया जिसमें वे सूट, धूप का चश्मा और हाथों में फूलों का गुलदस्ता लिए हुए हैं. जिसके बाद से फैंस फिल्म की अपडेट को लेकर बेताब हैं. अब जाकर उनका इंतजार पूरा हो गया है और मेकर्स प्रभास के बर्थडे सेलिब्रेशन के रूप में फिल्म से कुछ स्पेशल शेयर करने वाले हैं.

द राजा साब में प्रभास के साथ मालविका मोहनन, निधि अग्रवाल और रिद्धि कुमार जैसे कलाकार लीड रोल में हैं. प्रभास की यह मास एंटरटेनर पांच भाषाओं तमिल, तेलुगु, मलयालम, कन्नड़ और हिंदी में 10 अप्रेल 2025 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी. वर्कफ्रंट की बात करें तो प्रभास की पिछली रिलीज कल्कि 2898 एडी थी जो ब्लॉकबस्टर रही इसमें उनके साथ अमिताभ बच्चन, दीपिका , कमल हासन जैसे कलाकार लीड रोल में थे.

यह भी पढ़ें:

Last Updated : 4 hours ago

ABOUT THE AUTHOR

...view details