बिहार

bihar

पावर स्टार पवन सिंह को कोर्ट से मिली बेल, नहीं गए जेल, जानें पूरा मामला - Power star Pawan Singh

By ETV Bharat Entertainment Team

Published : Sep 12, 2024, 7:26 PM IST

पावर स्टार पवन सिंह को कोर्ट से जमानत मिल गई है. उनपर गिरफ्तारी की तलवार लटक रही थी लेकिन सुनवाई के बाद कोर्ट ने उन्हें जेल ने भेजकर बेल दे दी. क्या है पूरा मामला जानने के लिए पढ़ें पूरी खबर-

Etv Bharat
बिक्रमगंज कोर्ट में पावर स्टार पवन सिंह (ETV Bharat)

पावर स्टार पवन सिंह को कोर्ट से मिली बेल (ETV Bharat)

रोहतास: बिहार के रोहतास में बीते लोकसभा चुनाव में निर्दलीय प्रत्याशी रहे भोजपुरी के सीने स्टार पवन सिंह को बिक्रमगंज व्यवहार न्यायालय से आचार संहिता उलंघन मामले में जमानत मिल गई. उन पर चुनाव प्रचार के दरम्यान अनुमति से अधिक गाड़ियों का काफिला लेकर चलने का दोषी मानते हुए विभिन्न थानों में प्राथमिकी दर्ज किया गया था.

पवन सिंह को मिली बेल : दअरसल इसी मामले को लेकर आज भोजपुरी के पावर स्टार पवन सिंह गुरुवार को व्यवहार न्यायालय बिक्रमगंज में उपस्थित हुए, जहां उन्हें कोर्ट द्वारा जमानत दे दी गई. उनके वकील पवन कुमार ने बताया की इनकी पहली पेशी एसीजेएम तीन में, दूसरी पेशी न्यायिक दंडाधिकारी प्रथम आदित्य गर्ग की कोर्ट में, तीसरी पेशी एसडीजेएम की कोर्ट में और चौथी पेशी एसीजेएम प्रथम की कोर्ट में हुई. सभी न्यायालयों ने पवन सिंह को जमानत दे दी है. जिसकी चर्चा बिक्रमगंज सहित काराकाट लोकसभा क्षेत्र के सभी बाजार और गावों में फैल गई है .

चुनाव आचार संहिता उल्लंघन केस में राहत : वहीं पवन सिंह को चाहने वाले लोगों की नजर में पवन सिंह कल भी हीरो थे और आज भी हीरो हैं. पवन सिंह के वकील पवन कुमार ने बताया की पवन सिंह पर आचार संहिता उलंघन का जो मामला विभिन्न थानों में दर्ज की गई है वह सही नहीं है.

''पवन सिंह जब चुनाव प्रचार को निकले थे तब वह महज पांच गाड़ियों का था, अब कौन पीछे से उनके साथ जुड़ गया इसकी जानकारी उनको नहीं हुई. ना ही पुलिस ने तब पांच के अलावे अन्य गाड़ियों को रोकने की कोशिश की. कहा कि पुलिस ने राजनीतिक दबाव में सीने स्टार को आचार संहिता उलंघन में दोषी मान लिया और अपने अपने थानों में प्राथमिकी दर्ज कर दी. फिल कोर्ट से उन्हें बेल मिल गई है.''- पवन कुमार, अधिवक्ता, पवन सिंह

ये भी पढ़ें-

ABOUT THE AUTHOR

...view details