दिल्ली

delhi

By IANS

Published : Jun 26, 2024, 7:36 PM IST

ETV Bharat / entertainment

'जैसी हूं वैसी ही रहूंगी', 'बिग बॉस ओटीटी 3' के हाई वोल्टेज ड्रामा के बीच बोलीं पौलोमी दास, कहा- खुद को खोना... - Bigg Boss OTT 3

Bigg Boss OTT 3: बिग बॉस ओटीटी 3 की शुरूआत हो चुकी है और हमेशा की तरह शो में भरपूर ड्रामा है. इसी बीच शो की कंटेस्टेंट और एक्ट्रेस पौलोमी दास ने बिग बॉस की आने वाली जर्नी के बारे में बात की और कहा कि हाउस की चकाचौंध में खुद को खोना नहीं चाहती.

Poulomi Das
पौलोमी दास (IANS)

मुंबई: बिग बॉस ओटीटी के तीसरे सीजन की शुरुआत हो चुकी है. शो पर कंटेस्टेंट्स के बीच हाई वोल्टेज ड्रामा देखने को मिल रहा है. इसी बीच शो की कंटेस्टेंट, मॉडल और टीवी एक्ट्रेस पौलोमी दास ने सबसे साथ अपने मन की बात शेयर करते हुए कहा 'मैं जैसी हूं, मैं वैसी ही रहूंगी. मैं बिग बॉस की इस जर्नी में खुद को खोना नहीं चाहती. 'बिग बॉस' के लिए हां कहने के पीछे की वजह के बारे में पौलोमी ने मीडिया को बताया, 'मैं कुछ महीने पहले तक तैयार नहीं थी, क्योंकि यह एक बहुत ही मुश्किल शो है. ऐसा नहीं है कि आप कुछ टास्क करके फ्री हो जाएंगे. इस शो के लिए आपको मेंटली स्ट्रांग होना होगा'.

'मैं जैसी हूं वैसी ही रहूंगी'- पौलोमी दास

पौलोमी ने कहा, 'मुझे लगा कि इस शो का हिस्सा बनने का यही सही समय है, क्योंकि मेरी जिंदगी में कुछ ऐसा चल रहा था, कुछ ऐसी चीजें जो गड़बड़ा गईं, लेकिन कहीं न कहीं मेरे साथ जो हुआ वह सही था. इसलिए, मुझे शो के लिए हां कहना पड़ा, मुझे लगता है कि यह शो मुझे एक अलग इंसान बना देगा, और मुझे वह चीज भी देगा जिसकी मुझे तलाश है. मंत्र के बारे में बात करते हुए, पौलोमी ने कहा, 'मैं जैसी हूं, मैं वैसी ही रहूंगी, मैं इस जर्नी में खुद को खोना नहीं चाहती'.

शो में आने वाले चैलेंजेस के बारे में क्या बोलीं पौलोमी

शो में मेंटल ब्रेकडाउन को हैंडल करने के बारे में पौलोमी ने कहा, 'मुझे लगता है कि मैं उस वक्त बस जोर से रो पड़ूंगी, अगर मुझे रोने की जरूरत है, तो मैं रो दूंगी, क्योंकि उसके बाद दिल शांत हो जाता है. अगर आप अपने इमोशन्स को बाहर निकालते हैं, तो आपके दिल के अंदर चीजें सुलझ जाती हैं'. उन्होंने कहा, 'शो के अंदर मैं बहुत से लोगों का ऑब्जर्व करूंगी, और कभी-कभी अगर इसकी जरूरत हुई तो मैं उनसे सीखूंगी, लेकिन साथ ही मुझे उसमें पौलोमी का टच भी डालना होगा.'

ये कंटेस्टेंट हैं शो का हिस्सा

'बिग बॉस ओटीटी 3' में टीवी एक्टर साई केतन राव और सना मकबूल, सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर सना सुल्तान खान, विशाल पांडे और लवकेश कटारिया, 'वड़ा पाव' गर्ल चंद्रिका दीक्षित, यूट्यूबर अरमान मलिक और उनकी दो पत्नियां पायल और कृतिका, एस्ट्रोलॉजर मुनीषा खटवानी, बॉक्सर नीरज गोयत, रैपर नावेद शेख उर्फ ​​नैजी और यूट्यूब सेंसेशन शिवानी कुमारी जैसे कंटेस्टेंट्स हैं.

यह भी पढ़ें:

ABOUT THE AUTHOR

...view details