दिल्ली

delhi

पवन कल्याण की 'OG' में ओमी भाऊ बने इमरान हाशमी, एक्टर के बर्थडे पर मेकर्स ने धांसु पोस्टर किया रिलीज - Emraan Hashmi

By ETV Bharat Hindi Team

Published : Mar 24, 2024, 3:50 PM IST

'OG' New Poster of Emraan Hashmi: इमरान हाशमी पवन कल्याण की अपकमिंग फिल्म 'ओजी' में 'ओमी भाऊ' का कैरेक्टर निभाने के लिए पूरी तरह तैयार हैं. उनके जन्मदिन पर फिल्म की टीम ने एक नया पोस्टर शेयर किया है.

Emraan Hashmi
इमरान हाशमी

मुंबई:24 मार्च को इमरान हाशमी के बर्थडे पर उनके फैंस के लिए एक तोहफा पवन कल्याण की 'ओजी' की टीम की तरफ से दिया गया है. दरअसल 'ओमी भाऊ' के ​​रूप में एक्टर का एक नया पोस्टर रिलीज किया गया है. फिल्म इमरान विलेन के रोल में हैं, नए 'ओजी' पोस्टर में इमरान हाशमी एक खतरनाक लुक में सामने आए. उन्होंने पोस्टर में ब्लैक शर्ट पहनी हुई है और अपनी कलाई पर एक यूनिक सोने का 'कड़ा' पहना हुआ है. इसके साथ ही सिगार जलाने का उनका तरीका बिल्कुल गैंग्सटर की वाइब दे रहा है.

पोस्टर को अपने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर शेयर करते हुए, प्रोडक्शन हाउस डीवीवी एंटरटेनमेंट ने एक्स पर लिखा, 'हैप्पी बर्थडे डेडलीस्ट ओएमआई भाऊ इमरान हाशमी, अधिक रोमांचक टकराव की कल्पना नहीं कर सकता. जून 2023 में, 'ओजी' मेकर्स ने इमरान का पहला लुक रिलीज किया. इसे शेयर करते हुए, कैप्शन लिखा गया, 'जब हमारे पास OG है, तो हमारे पास एक बदमाश भी होना चाहिए जो शक्तिशाली और हड़ताली हो .. आप सभी को पेश करते हैं, इमरान हाशमी.

'ओजी' में साउथ सिनेमा और बॉलीवुड के टैलेंटेड स्टार्स साथ मिलकर एक पैकेज बनाते नजर आएंगे. पवन कल्याण के नेतृत्व वाली इस फिल्म में प्रियंका अरुल मोहन खास रोल में हैं. फिल्म में प्रकाश राज भी अहम भूमिका में हैं. सुजीत द्वारा निर्देशित, ओजी को आरआरआर के निर्माता, डीवीवी दानय्या द्वारा बनाया जा रहा है. ऐसा कहा जा रहा है कि यह फिल्म एक एक्शन थ्रिलर है, जहां एसएस थमन फिल्म के लिए म्यूजिक तैयार कर रहे हैं, वहीं रवि के चंद्रन सिनेमैटोग्राफी संभाल रहे हैं. फिल्म की रिलीज डेट के बारे में अभी कोई कंफर्मेशन नहीं आया है.

यह भी पढ़ें:

ABOUT THE AUTHOR

...view details