दिल्ली

delhi

दीपिका-रणवीर से अजय देवगन-अनिल कपूर तक, ओलंपिक 2024 में दूसरा मेडल जीतने पर सेलेब्स ने मनु भाकर-सरबजोत सिंह को दी बधाई - Manu Bhaker and Sarabjot Singh

By ETV Bharat Entertainment Team

Published : Jul 31, 2024, 7:17 AM IST

Manu Bhaker and Sarabjot Singh: पेरिस ओलंपिक 2024 में भारतीय शूटर्स मनु भाकर और सरबजोत सिंह ने अपने शानदार परफॉर्मेंस से देश के लिए दूसरा मेडल जीता है. इस शानदार जीत पर फिल्म इंडस्ट्री के लोगों ने दोनों को बधाइयां दी हैं.

Deepika Ranveer to Anil Kapoor Ajay
दीपिका-रणवीर, अजय देवगन, अनिल कपूर (ANI)

मुंबई: देश के लिए मंगलवार (30 जुलाई) का दिन काफी अच्छा रहा. पेरिस ओलंपिक 2024 में भारतीय शूटर मनु भाकर और सरबजोत सिंह ने ब्रॉन्ज मेडल जीता. दोनों 10 मीटर एयर पिस्टल (मिक्स टीम) कंपटीशन में हिस्सा लिए थे. अपने शानदार शूटिंग से दोनों मेडल जीतने में कामयाब रहे. इस शानदार जीत के बाद देश में खुशी का माहौल है. पूरा देश उन्हें जीत की बधाइयां दे रहा है. इस बीच फिल्म इंडस्ट्री के लोगों ने भी दोनों एथलीट्स की परफॉर्मेंस की सराहानी की और उन्हें जीत की बधाइयां दी हैं.

बॉलीवुड के पावरपैक कपल दीपिका पादुकोण-रणवीर सिंह मनु भाकर और सरबजोत सिंह को बॉन्ड मेडल जीतने पर बधाई दी है. इसके लिए कपल ने सोशल मीडिया का सहारा लिया है. कपल ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर मनु और सरबजोत की तस्वीरें पोस्ट की है और जीत की बधाई दी है.

दीपिका पादुकोण, रणवीर सिंह और पुलकित सम्राट की इंस्टाग्राम स्टोरी (Instagram)

अजय ने भी सोशल मीडिया का सहारा लेते हुए पेरिस ओलंपिक से मनु और सरबजोत की एक तस्वीर साझा की और लिखा है, ''प्राइज पर नजर' शब्द को बिल्कुल नए स्तर पर ले जाना और हमें यह बहुत पसंद आ रहा है. उम्मीद है कि हमें सरबजोत सिंह की तरह और भी कई मेडल देखने को मिलेंगे.'

आयुष्मान खुराना, मीरा कपूर, अजय देवगन की इंस्टाग्राम स्टोरी (Instagram)
सोनाली बेंद्रे, अनिल कपूर, प्रिति जिंटा की इंस्टाग्राम स्टोरी (Instagram)

इसके अलावा अनिल कपूर, सोनाली बेंद्रे, पुलकित, सम्राट, महेश बाबू, सुनील शेट्टी, रकुल प्रीत, आयुष्मान खुराना, मीरा कपूर समेत कई सितारों ने शूटर्स की प्रशंसा की है और बधाइयां दी हैं.

रकुल प्रीत, सुनील शेट्टी और महेश बाबू की इंस्टाग्राम स्टोरी (Instagram)

मनु भाकर ने वुमन 10 मीटर एयर पिस्टल कंपटीशन में ब्रॉन्ज मेडल जीता था. इसके बाद वे सरबजोत के साथ 10 मीटर एयर पिस्टल (मिक्स टीम) में हिस्सा लीं, जिसमें दोनों खिलाड़ियों ने अपना बेस्ट देते हुए ब्रॉन्च मेडल अपने नाम किया. पेरिस ओलंपिक में भारत के मेडल की संख्या दो हो गई है.

यह भी पढ़ें:

ABOUT THE AUTHOR

...view details