दिल्ली

delhi

बादशाह संग दिलजीत सिंह का धमाल, करीना-तब्बू-कृति का दिखा बोल्ड ग्लैमर, 'क्रू' का पहला गाना 'नैना' रिलीज

By ETV Bharat Hindi Team

Published : Mar 5, 2024, 12:19 PM IST

Updated : Mar 5, 2024, 12:27 PM IST

Naina Song released : करीना कपूर, तब्बू और कृति सेनन स्टारर फिल्म 'क्रू' का पहला गाना 'नैना'आज 5 मार्च को रिलीज हो चुका है. इस गाने के मशहूर पंजाबी सिंगर और रैपर बादशाह और दिलजीत दोसांझ ने मिलकर गाया है.

Naina Song
Naina Song

मुंबई:करीना कपूर खान, तब्बू और कृति सेनन स्टारर फिल्म 'क्रू' का पहला ट्रैक 'नैना' आज 5 मार्च को रिलीज कर फैंस के बीच छोड़ दिया गया है. एयर होस्टेस के जॉब प्रोफाइल और काम के दौरान आने वाली कठिनाईयों पर बेस्ड फिल्म क्रू की चर्चा लंबे समय से है. हाल ही में फिल्म का दमदार ट्रेलर देखने को मिला था, जिसमें कॉमेडी के सरताज कपिल शर्मा की पहली झलक दिखी थी. फिल्म की रिलीज से कुछ दिन पहले ही पहला गाना नैना रिलीज किया गया है.

बता दें, सॉन्ग नैना को पॉपुलर पंजाबी सिंगर दिलजीत दोसांझ और रैपर बादशाह मिलकर गा रहे हैं और वहीं, इस गाने में क्रू गर्ल करीना कपूर, तब्बू और कृति सेनन का बोल्ड ग्लैमरस अवतार दिख रहा है. बता दें, नैना का टीजर बीती 4 मार्च को रिलीज हुआ था और उसके बाद से फैंस और सेलेब्स को इस गाने का बेसब्री से इंतजार था. करीना कपूर की बहन करिश्मा कपूर ने लिखा था, 'इंतजार कर रही हूं.' एक फैन ने लिखा था, 'बेहतरीन साथ..करीना कपूर और दिलजीत दोसांझ.' एक अन्य फैन ने कमेंट कर लिखा था, 'इंतजार नहीं कर सकता.'

हिट गानों के पावरहाउस दिलजीत दोसांझ और रैपर बादशाह के बीच पहली बार कोलाब हुआ है और सॉन्ग नैना मे दोनों की सॉन्ग केमिस्ट्री जबरदस्त देखने को मिल रही है. 'रात दी गेड़ी' हिटमेकर ने हाल ही में 'क्रू' के सेट पर बिताए गए अपने स्पष्ट क्षणों की एक रील जारी की थी, जिसमें करीना, तब्बू और कृति सेनन मुख्य भूमिकाओं में हैं.

हाल ही में, मेकर्स ने 'क्रू' का टीजर जारी किया था. फिल्म में तब्बू, करीना और कृति एयर होस्टेस की भूमिका निभा रही हैं. टीजर में फ्लाइट्स के लिए रखी गई मूंगफली की पेटियों को चुराने से लेकर ढेर सारा पैसा कमाने की योजना बनाने और ग्लैमर का स्तर बढ़ाने तक, ये तिकड़ी लोगों का ध्यान खींचने के लिए सब कुछ करती नजर आई. यह फिल्म 9 मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज होगी.

ये भी पढ़ें : 'डॉन 3' के लिए कियारा आडवाणी ने ली मोटी रकम, 'वॉर 2' से 50 फीसदी ज्यादा है एक्ट्रेस की फीस


Last Updated : Mar 5, 2024, 12:27 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details