दिल्ली

delhi

मुनव्वर फारूकी को जान से मारने की धमकी, शूटर्स ने की थी होटल की रेकी, दिल्ली से मुंबई लौटे कॉमेडियन - Munawar faruqui

By ETV Bharat Entertainment Team

Published : Sep 18, 2024, 10:29 AM IST

Munawar faruqui gets death threat : मुनव्वर फारूकी को दिल्ली में जान से मारने की प्लानिंग चल रही थी. दिल्ली पुलिस को इसकी जानकारी लगी तो होटल जाकर छानबीन की और मुनव्वर फारूकी दिल्ली से तुरंत मुंबई रवाना हो गये हैं

Munawar faruqui
मुनव्वर फारूकी (Etv Bharat)

मुंबई : बिग बॉस 17 के विजेता और स्टेंडप कॉमेडियन मुनव्वर फारूकी को जान से मारने की धमकी मिली है. मुनव्वर बीते कुछ दिनों से दिल्ली में थे और जान से मारने की धमकी मिलने के बाद वह तुरंत मुंबई लौट गए है. मुनव्वर को धमकी मामले में दिल्ली पुलिस को एक इनपुट मिला था. दिल्ली पुलिस को मिले इस इनपुट में यह जानकारी थी कि मुनव्वर को जान से मारने का प्लान बनाया जा रहा है. इसके लिए कुछ लोगों को उनकी रेकी करने के लिए दिल्ली भेजा हुआ है.

मुनव्वर दिल्ली में विवादित यूट्यूबर एल्विश यादव के साथ दिल्ली के एक होटल में ठहरे हुए थे. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो शनिवार की रात ही दिल्ली पुलिस को यह जानकारी मिल गई थी. दिल्ली पुलिस एक शूटिंग केस की छानबीन कर रही थी. वहीं, इस पूछताछ के दौरान संदिग्धों ने चौंकाने वाला खुलासा किया. उन्होंने पुलिस को बताया कि उन्हें दिल्ली के होटल सूर्या की रेकी के निर्देश मिले हैं, यहां मुनव्वर है. इस जानकारी के बाद दिल्ली पुलिस के कान खड़े हो गए और वो आईजीआई इनडोर स्टेडियम और होटल पहुंचकर छानबीन में जुट गई है. मुनव्वर इस होटल के फर्स्ट फ्लोर पर ठहरे हुए थे.

मुनव्वर दिल्ली में एंटरटेनर्स क्रिकेट लीग में फ्रैंडली मैच खेलने आईजीआई स्टेडियम गये थे. इस लीग की शुरुआत बीती 13 सितंबर को हुई है और यह आगामी 22 सितंबर तक चलेगी. वहीं, अब मुनव्वर फारूकी का दिल्ली में रहना सुरक्षित नहीं है और उन्हें अब मुंबई के लिए रवाना कर दिया गया है. बता दें, मुनव्वर फारूकी को बार-बार इस तरह की समस्या का सामना करना पड़ रहा है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details