दिल्ली

delhi

WATCH: महेश बाबू की आवाज में 'मुफासा' का तेलुगू ट्रेलर रिलीज, साउथ सुपरस्टार की पत्नी और बेटी का आया ये रिएक्शन - Mufasa The Lion King Telugu Trailer

By ETV Bharat Entertainment Team

Published : Aug 26, 2024, 1:44 PM IST

Mufasa The Lion King Telugu Trailer: डिज्नी फिल्म 'मुफासा: द लायन किंग' का तेलुगू ट्रेलर आज, 26 अगस्त को जारी हो गया है. ट्रेलर पर सुपरस्टार की पत्नी और बेटी का रिएक्शन आया है.

Mufasa The Lion King Telugu traile
मुफासा पोस्टर-महेश बाबू का परिवार (@DisneyStudiosIN Twitter-ANI)

हैदराबाद: 'मुफासा: द लायन किंग' के मेकर्स ने आज, 26 अगस्त को फिल्म का तेलुगू ट्रेलर जारी कर दिया है. फिल्म के तेलुगू वर्जन में साउथ सुपरस्टार महेश बाबू ने मुफासा के लिए अपनी आवाज दी है. इससे पहले मेकर्स ने 'मुफासा: द लायन किंग' का अंग्रेजी और हिंदी वर्जन में ट्रेलर लॉन्च किया था.

सोमवार को महेश बाबू ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर 'मुफासा: द लायन किंग' का तेलुगू वर्जन का ट्रेलर शेयर किया और कैप्शन में लिखा, 'उस किरदार को एक नया आयाम जिसे हम जानते हैं और प्यार करते हैं. तेलुगु में मुफासा की आवाज बनने के लिए काफी एक्साइडेट हूं. क्लासिक का बहुत बड़ा फैन होने के नाते, यह मेरे लिए एक खास बात है. राजा की जय हो.'

'मुफासा: द लायन किंग' तेलुगू ट्रेलर में महेश बाबू की पत्नी-एक्ट्रेस नम्रता ने खुद को अपने पति की तारीफ करने से रोक नहीं पाई. नम्रता ने अपने इंस्टाग्राम पर 'मुफासा: द लायन किंग' का तेलुगू ट्रेलर शेयर किया है और कैप्शन में लिखा है, 'हमारे घर का राजा अब जंगल का राजा है. आपको तेलुगु में मुफासा के लाइफ को बयां करते हुए देखकर गर्व हो रहा है'.

फिल्म के ट्रेलर को सुपरस्टार की बेटी सितारा का भी सपोर्ट मिला है. सितारा ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर 'मुफासा: द लायन किंग' का तेलुगू ट्रेलर शेयर किया है और कैप्शन में लिखा है, 'तेलुगू में आपको मुफासा के रूप में सुनने के लिए इंतजार नहीं कर सकती'.

सितारा का रिएक्शन (Instagram)

'मुफासा: द लायन किंग' के बारे में
फैंस को खुश करने के लिए फिल्म में कई टैलेंटेड स्टार कास्ट है. फिल्म में अवॉर्ड विनिं सॉन्ग राइटर लिन-मैनुअल मिरांडा भी हैं, जो फिल्म के गाने लिखे हैं. इसका निर्माण मार्क मैनसिना और मिरांडा ने किया गया है. सितारों से सजी यह फिल्म अल्लू अर्जुन की आगामी फिल्म पुष्पा- द रूल को टक्कर देने के लिए 20 दिसंबर को सिनेमाघरों में उतरेगी.

यह भी पढ़ें:

ABOUT THE AUTHOR

...view details