दिल्ली

delhi

ETV Bharat / entertainment

दीपिका पादुकोण ने पर्पल साड़ी में फ्लॉन्ट किया बेबी बंप, अनंत-राधिका की संगीत सेरेमनी से आईं तस्वीरें - Mom To Be Deepika Padukone

Mom To Be Deepika Padukone : प्रेग्नेंट दीपिका पादुकोण बीती रात अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की संगीत सेरेमनी में पहुंची थी और यहां एक्ट्रेस ने पर्पल साड़ी में अपना बेबी बंप फ्लॉन्ट किया.

By ETV Bharat Hindi Team

Published : Jul 6, 2024, 9:35 AM IST

Mom To Be Deepika Padukone
दीपिका पादुकोण (IMAGE- IANS)

हैदराबाद :बिजनेसमैन मुकेश अंबानी के बेटे अनंत अंबानी और होने वाली बहू राधिका मर्चेंट की बीती रात मुंबई के जियो सेंटर में संगीत सेरेमनी हुई. अनंत-राधिका की संगीत सेरेमनी में एक बार फिर बॉलीवुड सेलेब्स का जमावड़ा लगा. यहां, सलमान खान, विक्की कौशल, रणबीर कपूर, आलिया भट्ट, दिशा पटानी, जाह्नवी कपूर, पलक तिवारी, सारा अली खान, शिखर और वीर पहाड़िया, माधुरी दीक्षित, हार्दिक पांड्या, सूर्या कुमार यादव और ईशान किशन समेत कई स्टार्स पार्टी में पहुंचे थे. वहीं, इस संगीत सेरेमनी में प्रेग्नेंट दीपिका पादुकोण ने पर्पल साड़ी में अपनी अदाए दिखाई.


दीपिका पादुकोण ने फ्लॉन्ट किया बेबी बंप

बता दें, दीपिका पादुकोण प्रेग्नेंट हैं और उन्होंने अनंत-राधिका की संगीत सेरेमनी के लिए पर्पल रंग की खूबसूरत साड़ी को चुना. इसी के साथ दीपिका ने अपने देसी लुक में अपनी बेबी बंप भी फ्लॉन्ट किया है. दीपिका संगीत सेरेमनी में स्टार हसबैंड रणवीर कपूर संग पहुंची थीं. वहीं, संगीत सेरेमनी से दीपिका पादुकोण ने अपनी खूबसूरत तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की हैं. इन तस्वीरों में दीपिका पादुकोण बेहद सुंदर दिख रही हैं.

आलिया भट्ट

वहीं, अनंत राधिका की संगीत सेरेमनी में स्टार कपल रणबीर कपूर और आलिया भट्ट भी खूबसूरत अंदाज में पहुंचे थे. रणबीर कपूर ब्लैक शेरवानी तो वहीं, आलिया भट्ट ने ब्लैक लहंगा कॉस्ट्यूम पहना था. इसी के साथ रणबीर और आलिया ने संगीत सेरेमनी में जमकर डांस भी किया था. आलिया भट्ट यहां अपनी बहन शाहीन भट्ट को भी लेकर आई थीं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details