दिल्ली

delhi

ETV Bharat / entertainment

कालिन भैया का रौब और गुड्डू पंड़ित का खूनी खौफ मचा रहा गदर, 'मिर्जापुर 3' का भौकाली ट्रेलर रिलीज - Mirzapur 3 Trailer released

Mirzapur 3 Trailer released : मोस्ट अवेटेड क्राइम थ्रिलर सीरीज मिर्जापुर 3 का ट्रेलर आज 20 जून को रिलीज हो गया है. मिर्जापुर 3 का ट्रेलर बिल्कुल भौकाली है. यहां देखें सबसे पहले.

By ETV Bharat Hindi Team

Published : Jun 20, 2024, 2:24 PM IST

Mirzapur 3 Trailer released
'मिर्जापुर 3' (IMAGE- INSTAGRAM -PRIME VIDEO)

हैदराबाद :ओटीटी प्लेटफॉर्म की सबसे भौकाली सीरीज 'मिर्जापुर' के तीसरे सीजन का आज 20 जून को ट्रेलर रिलीज हो गया है. फैंस को 'मिर्जापुर 3' के लिए लंबा इंतजार करना पड़ा है और अब 'मिर्जापुर 3' के मेकर्स दर्शकों को ज्यादा इंतजार कराने के पक्ष में नहीं हैं. ऐसे में 'मिर्जापुर 3' का आज भौकाली ट्रेलर रिलीज हो चुका है. 'मिर्जापुर 3' आगामी 5 जुलाई को प्राइम वीडियो पर स्ट्रीम होने जा रही है. आइए जानते हैं आखिर कैसा है मिर्जापुर 3 का ट्रेलर ?

कैसे भौकाली है मिर्जापुर 3 का ट्रेलर?

2.37 मिनट का मिर्जापुर 3 का ट्रेलर एकदम भौकाली और क्राइमफुल है. मिर्जापुर 3 का ट्रेलर में अली फजल के रोल गुड्डू पंडित को ज्यादा रोल दिया है और अली फजल ने भी अपना खूनी खौफ जमकर दिखाया है. अली फजल ने अपने रोल में पूरी जान डालने की कोशिश की है और गद्दी की लड़ाई वाली इस खून-खराबे वाली सीरीज में एक-एक किरदार जमकर गोलियां बरसा रहा है. ट्रेलर का अंत उस किरदार से होता है, जिसका सभी इंतजार है. जी हां, पंकज त्रिपाठी का कालीन भैया का रौबदार अंदाज'. ट्रेलर में विजय वर्मा की छोटी सी झलक है, लेकिन शानदार है.

मिर्जापुर 3 की स्टारकास्ट

रसिका दुग्गल और श्वेता त्रिपाठी ने भी जोरदार काम किया है. ईशा तलवार, अंजुमन शर्मा, प्रियांशू पेनयुली, हर्षिता शेखर गौर, राजेश तैलांग, शीबा चड्ढा, प्रमोद पाठक, शरनवाज जीजिना, मेघना मलिक, मनु ऋषि चड्ढा, नेहा सरगम, लिलिपुट फारुकी, अलका अमीन, अननंग्शा बिस्वास, शाहनवाज प्रधान, रोहित तिवारी, प्रसन्ना शर्मा, अनिल जियॉर्ज अहम रोल में दिखेंगे.

मिर्जापुर 3 के बारे में

मिर्जापुर 3 के निर्माता फिल्मेकर फरहान अख्तर और एक्सल एंटरेटनमेंट प्रोड्क्शन कंपनी के मालिक रितेश सिधवानी हैं. मिर्जापुर 3 का डायरेक्शन गुरमीत सिंह और आनंद अय्यर ने किया है. अपूर्वा धार, अविनाश सिंह तोमर, अविनाश सिंह, विजय नारायण वर्मा ने मिर्जापुर 3 की कहानी लिखी है.

ये भी पढ़ें :

Mirzapur 3: पति की मौत का बदला लेने के लिए 'मिजार्पुर 3' में आ रही ईशा तलवार


ढूंढो तो जानें... नए पोस्टर में छुपी है 'मिर्जापुर 3' की रिलीज डेट, मेकर्स ने फैंस को दी अनोखी पहेली - Mirzapur 3 Release Date

ABOUT THE AUTHOR

...view details