दिल्ली

delhi

ETV Bharat / entertainment

शादी की 9वीं सालगिरह पर मीरा राजपूत ने शाहिद कपूर पर लुटाया प्यार, बोलीं- लव ऑफ माय लाइफ... - Shahid Kapoor Mira Rajput

Shahid-Mira 9th Wedding Anniversary: बॉलीवुड एक्टर शाहिद कपूर और मीरा राजपूत इस साल अपनी 9वीं शादी की सालगिरह सेलिब्रेट कर रहे हैं. इस मौके पर मीरा ने शाहिद पर खूब प्यार लुटाया और सोशल मीडिया पर एक खूबसूरत वीडियो पोस्ट किया.

By ETV Bharat Hindi Team

Published : Jul 7, 2024, 8:28 PM IST

Updated : Jul 7, 2024, 9:19 PM IST

Shahid Mira
शाहिद-मीरा (IANS)

मुंबई:शाहिद कपूर और मीरा राजपूत कपूर ने रविवार, 7 जुलाई को अपनी 9वीं शादी की सालगिरह सेलिब्रेट की. इस अवसर का जश्न मनाने के लिए, मीरा ने सोशल मीडिया पर एक खास वीडियो शेयर की. शाहिद और मीरा ने साल 2015 में शादी की थी, जिसके बाद उन्होंने 2016 में अपने पहले बच्चे के रूप में मीशा का स्वागत किया वहीं 2018 में दूसरे बच्चे जैन ने जन्म लिया.

मीरा ने शाहिद पर लुटाया प्यार

शाहिद और मीरा ने 2015 में शादी की थी. इंस्टाग्राम पर वीडियो शेयर करते हुए, मीरा ने कैप्शन दिया, 'तुम सिर्फ मेरे ही हो, हैप्पी 9, लव ऑफ माय लाइफ'. उन्होंने एक प्यारा सा वीडियो शेयर किया जिसमें उन्होंने साथ में बिताए कई खास पलों को याद किया. इस क्लिप में शाहिद और मीरा की शादी के दिन, छुट्टियों और कई खास पलों की तस्वीरें शामिल हैं. शाहिद कपूर और मीरा राजपूत कपूर ने अपनी शादी के एक साल बाद 2016 में एक बच्ची का स्वागत किया. मीशा अगले महीने 7 साल की हो जाएंगी. उन्होंने सितंबर 2018 में अपने एक और बच्चे जैन का स्वागत किया. मीरा और शाहिद अक्सर अपने बच्चों के साथ मस्ती के पल सोशल मीडिया पर शेयर करते रहते हैं.

देवा में नजर आएंगे शाहिद

वर्कफ्रंट की बात करें तो शाहिद कपूर को पिछली बार रोमांटिक ड्रामा तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया' में कृति सेनन के साथ देखा गया था. उनकी अपकमिंग फिल्मों में देवा है जो अक्टूबर 2024 में रिलीज होगी.

यह भी पढ़ें:

Last Updated : Jul 7, 2024, 9:19 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details