दिल्ली

delhi

ETV Bharat / entertainment

ऑफ व्हाइट कुर्ता, कानों में झुमका..., 53 की उम्र में बला की खूबसूरत लगीं 'हीरामंडी' की मनीषा कोइराला - Manisha Koirala Heeramandi

Manisha Koirala Heeramandi: मनीषा कोइराला इन दिनों अपनी आगामी सीरीज 'हीरामंडी' के प्रमोशन में व्यस्त है. हाल ही में उन्होंने अपनी लेटेस्ट खूबसूरत तस्वीरें शेयर की हैं. 53 की उम्र में भी वह आज के यंग एक्ट्रेसेस को टक्कर दे रही हैं.

By IANS

Published : Apr 21, 2024, 2:10 PM IST

Etv Bharat
Etv Bharat

मुंबई: एक्‍ट्रेस मनीषा कोइराला अपनी अपकमिंग सीरीज 'हीरामंडी' को लेकर पूरी तरह से तैयार हैं. रविवार (21 अप्रैल) को एक्‍ट्रेस को शो के प्रमोशन कार्यक्रम में देखा गया. इस मौके पर मनीषा ऑफ-व्हाइट एथनिक सूट में नजर आईं, जिसमें वह बेहद खूबसूरत लग रही थीं.

संजय लीला भंसाली की निर्देशित यह सीरीज 1940 के दशक के भारतीय स्वतंत्रता संग्राम की उथल-पुथल भरी पृष्ठभूमि पर आधारित वेश्याओं और उनके संरक्षकों की कहानियों को सामने लाती है. सीरीज एक चकाचौंध वाले जिले की सांस्कृतिक वास्तविकता पर आधारित है. शो में मनीषा कोइराला, मल्लिकाजान का किरदार निभाती नजर आएंगी.

'बॉम्बे', 'गुप्त' और '1942: ए लव स्टोरी' जैसी फिल्मों में अपने काम के लिए मशहूर एक्‍ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम पर सीरीज के प्रचार से कुछ तस्वीरें शेयर कीं. फोटोज में मनीषा ने ऑफ-व्हाइट कुर्ता पहना हुआ है, इसके निचले हिस्से में गोल्‍डन कढ़ाई से सजा मैचिंग प्‍लाजो है. उन्होंने अपने लुक को मैचिंग दुपट्टे और जूतियों के साथ पूरा किया. एक्‍ट्रेस ने अपना मेकअप नेचुरल रखा. उनके बालों को मुलायम कर्ल में स्टाइल किया गया था. पोस्ट के कैप्शन में लिखा है, 'हीरामंडी प्रमोशन'.

सीरीज में ऋचा चड्ढा, सोनाक्षी सिन्हा, अदिति राव हैदरी, शर्मिन सहगल और संजीदा शेख भी हैं. 'हीरामंडी' का प्रीमियर एक मई को नेटफ्लिक्स पर होने वाला है.

यह भी पढ़ें:

ABOUT THE AUTHOR

...view details