दिल्ली

delhi

ETV Bharat / entertainment

मलयालम एक्टर बाला को पुलिस ने किया गिरफ्तार, एक्स वाइफ और बेटी ने की थी शिकायत

एक्टर बाला के खिलाफ उनकी एक्स वाइफ-बेटी ने शिकायत दर्ज कराई थी, जिसके बाद कादवंथरा पुलिस ने एक्टर को गिरफ्तार कर लिया है.

By ETV Bharat Entertainment Team

Published : 4 hours ago

Malayalam Actor Bala
एक्टर बाला (ETV Bharat)

एर्नाकुलम (केरल): कादवंथरा पुलिस ने मलयालम एक्टर बाला को उनकी एक्स वाइफ अमृता सुरेश और उनकी बेटी अवंतिका के बाद गिरफ्तार कर लिया है. एक्टर को आज (14 अक्टूबर) की सुबह कोच्चि स्थित उनके फ्लैट से हिरासत में लिया गया है. एक्टर को आज, सोमवार को अदालत में पेश किया जाएगा. मलयालम एक्टर बाला पर पर नारीत्व का अपमान करने और बाल अधिकार अधिनियम की धाराओं का उल्लंघन करने का आरोप लगा है.

हाल ही में बाला ने अपनी एक्स वाइफ अमृता सुरेश और बेटी अवंतिका के साथ अपने संबंधों को लेकर सोशल मीडिया पर कमेंट किया था. इसके जवाब में मृता सुरेश और बेटी अवंतिका दोनों ने शिकायत दर्ज कराई थी, जिसमें एक्टर बाला पर सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए उनका अपमान करने और उनके वीडियो से उनकी बेटी अवंतिका को भावनात्मक रूप से नुकसान पहुंचाने का आरोप लगा है.

शुरुआती जांच के बाद पाया गया है कि एक्टर की एक्स वाइफ अमृता सुरेश और बेटी अवंतिका शिकायत में तथ्य है. इसके आधार पर पुलिस ने आगे की कार्रवाई की और आज एक्टर के घर से उन्हें पुलिस ने धर दबोचा. इस मामले में बाला के मैनेजर राजेश को भी गिरफ्तार किया गया है.

अमृता ने पहले भी अपनी वैवाहिक जीवन में चल रहे बुरे दौर के बारे में साझा किया था, जिसमें उन्होंने बताया था कि उन्होंने 18 साल की उम्र में बाला से शादी की थी. उन्हें घरेलू हिंसा का भी सामना करना पड़ा था. वह अपने परिवार से मदद भी नहीं मांग सकती थी क्योंकि उनके परिवार वाले उसकी शादी को स्वीकार नहीं किय था.

इससे पहले बाला ने आरोप लगाया था कि उनकी पूर्व पत्नी अमृता उनके रिश्ते में दरार आने के बाद उन्हें उनकी बेटी से मिलने नहीं दे रही थी, लेकिन बाद में उनकी बेटी ने भी इंस्टाग्राम पर एक वीडियो मैसेज शेयर किया था और अपने पिता के फिजिकल और मेंटल एब्यूज के बारे में खुलासा किया था. एक्टर की बेटी ने वीडियो में अपने पिता के बुरे व्यवहार के कारण खुद और अपनी मां के इमोशनल स्ट्रेस के बारे में भी बताया था. फिलहाल पुलिस ने संकेत दिया है कि वे आरोपों को गंभीरता से ले रहे हैं. उन्हें इस मामले में आगे की कार्रवाई करने के लिए काफी सारे सबूत मिले हैं.

यह भी पढ़ें:

ABOUT THE AUTHOR

...view details