दिल्ली

delhi

WATCH : माथे पर बिंदी, हाथों में कंगन, देसी लुक में कार्दशियन सिस्टर्स ने की ऑटो की सवारी - Anant Radhika wedding

By ETV Bharat Hindi Team

Published : Jul 12, 2024, 3:46 PM IST

Anant Radhika wedding : अमेरिकन दिग्गज पर्सनैलिटी किम कार्दशियन और क्लोई कार्दशियन ने भारत आते ही ऑटो की सवारी की है. यहां वह मुकेश अंबानी के बेटे अनंत अंबानी की शादी में पहुंची हैं. अब सोशल मीडिया पर कार्दशियन सिस्टर्स की ऑटो सवारी का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

Kim and Khloe Kardashian
किम कार्दशियन और क्लोई कार्दशियन (IMAGE- ANI)

मुंबई : अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की आज शादी की पूरी तैयारी हो चुकी है. अब बस अनंत की बारात निकलने की बारी है. वहीं, अनंत-राधिका की शादी में आईं विदेशी हसीनाएं किम कार्दशियन और क्लोई कार्दशियन ने भारत आते ही ऑटो की सवारी की. सोशल मीडिया पर कार्दशियन सिस्टर्स का वीडियो वायरल हो रहा है. इस वीडियो में कार्दशियन सिस्टर्स ऑटो की टुक-टुक सवारी का लुत्फ उठाते देखा जा रहा है. अब सोशल मीडिया पर इंडियन यूजर्स कार्दशियन सिस्टर्स की ऑटो सवारी पर जमकर प्यार लुटा रहे हैं.

वेस्टर्न ड्रेस पर देसी लुक

सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं कि कार्दशियन सिस्टर्स भारत में ऑटो की सवारी के कितने मजे से लुत्फ उठा रही हैं. कार्दशियन सिस्टर्स ऑटो में बैठ सेल्फी वीडियो बना रही हैं. अब यह वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में आप देखेंगे कि कार्दशियन सिस्टर्स अपने बोल्ड लुक में दिख रही हैं. कार्दशियन सिस्टर्स ने भारत में आते ही माथे पर बिंदी और हाथों में कंगन डाल लिए और इंडिया के कल्चर को पूरी दुनिया में फैलाने का काम किया है. इतना ही नहीं, वेस्टर्न ड्रेस पर दोनों सिस्टर्स का देसी अवतार बेहद खिल रहा है. वीडियो में कार्दशियन सिस्टर्स इतराती भी दिख रही हैं.

बता दें, कार्दशियन सिस्टर्स बीती 11 जुलाई की रात भारत में आई थी और आज 12 जुलाई शादी वाले दिन मुंबई में ऑटो सवारी का लुत्फ उठाया. अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट आज शादी कर हमेशा के लिए एक होने जा रहे हैं. अनंत-राधिका बचपन से दोस्त हैं और अब वह पति-पत्नी के रूप में अपनी पूरी जिंदगी बिताने जा रहे हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details