दिल्ली

delhi

WATCH: काला चश्मा, चेहरे पर मुस्कान, एयरपोर्ट पर विक्की कौशल संग कैटरीना कैफ स्पॉट - Katrina Kaif

By ETV Bharat Entertainment Team

Published : Aug 27, 2024, 10:58 AM IST

Katrina Kaif: कैटरीना कैफ को हाल ही में मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया है. एक्ट्रेस ने अपने स्टाइलिश एयरपोर्ट लुक से सभी का ध्यान अपनी ओर खींचा है. देखें कैटरीना कैफ का लेटेस्ट वीडियो...

Katrina Kaif
कैटरीना कैफ एयरपोर्ट पर स्पॉट (ANI)

मुंबई: कैटरीना कैफ जब भी शहर में निकलती हैं, छा जाती हैं. बीते सोमवार देर रात को कैटरीना एक बार फिर अपने जलवे बिखेरती नजर आईं. वे मुंबई से किसी अज्ञात जगह पर रवाना हुई हैं. कुछ समय पहले 27 अगस्त को कैटरीना को एयरपोर्ट पर स्टाइलिश एंट्री करते हुए देखा गया. हमेशा की तरह उन्होंने अपने स्टाइलिश एयरपोर्ट लुक से सभी का ध्यान अपनी ओर खींचा.

सोशल मीडिया पर कैटरीना कैफ का लेटेस्ट वीडियो वायरल हो रहा है. कैटरीना कैफ ने मुंबई एयरपोर्ट पर अपने शानदार ऑल-ब्लैक आउटफिट के साथ लोगों का ध्यान अपनी ओर आकर्षित किया. उन्होंने जॉगर्स के साथ एक शानदार ब्लैक हुडी पहनी हुई थी और उसे स्टाइलिश ब्लैक सनग्लासेस से कैरी किया हुआ था.

वीडियो में देखा जा सकता है कि कैटरीना कैफ अपनी शानदार लग्जरी कार से उतरती हैं. एक पल के लिए रुकीं जैसे किसी खास को अलविदा कह रही हों और फिर गेट की ओर बढ़ती हैं. एक्ट्रेस पैप्स को हेलो भी कहा. अंदर जाने से पहले कैटरीना हाथ हिलाते हुए पैप्स को पोज दिए.

एयरपोर्ट के एंट्री गेट पर कैटरीना का स्वीट गेस्चर देखने को मिला. उन्होंने अपनी फैन, जिसकी गोद में एक बच्ची भी थी, के साथ तस्वीरें भी क्लिक कराई. एक्ट्रेस की इस अदा ने उनके फैंस का दिल जीत लिया.

कैटरीना को आखिरी बार सस्पेंस थ्रिलर फिल्म 'मेरी क्रिसमस' में देखा गया था. फिल्म में साउथ एक्टर विजय सेतुपति भी थे. यह फिल्म हिंदी, तमिल और तेलुगू मे रिलीज हुई. यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई. कैटरीना कैफ अगली बार फरहान अख्तर की फिल्म 'जी ले जरा' में नजर आएंगी.

यह भी पढ़ें:

ABOUT THE AUTHOR

...view details