दिल्ली

delhi

कबीर खान संग IFFI 2024 में 'चंदू चैंपियन' का जश्न मनाएंगे कार्तिक आर्यन, जानें कब होगा फेस्टिवल - Chandu Champion IFFI 2024

By ETV Bharat Entertainment Team

Published : Aug 7, 2024, 1:37 PM IST

Updated : Aug 7, 2024, 3:05 PM IST

Chandu Champion IFFI 2024: बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन इन दिनों अपनी नई फिल्म चंदू चैंपियन की सफलता का आनंद ले रहे हैं. इस बीच एक और गुड न्यूज सामने आई है. एक्टर फिल्ममेकर कबीर खान के साथ आईएफएफआई में चंदू चैंपियन का जश्न मनाएंगे.

Kartik Aaryan
कार्तिक आर्यन (IANS)

मुंबई:एक्टर कार्तिक आर्यन और फिल्म मेकर कबीर खान इंडियन फिल्म फेस्टिवल ऑफ मेलबर्न (आईएफएफएम) के 15वें एडिशन में नई स्पोर्ट ड्रामा 'चंदू चैंपियन' का जश्न मनाने के लिए पूरी तरह तैयार हैं. इस जश्न में कार्तिक और कबीर की एक स्पेशल फैन इंटरेक्शन सेशन भी शामिल है. एक्टर और फिल्म मेकर की जोड़ी 17 अगस्त को चंदू चैंपियन के बारे में लाइव दर्शकों से बात करेगी.

न्यूज एजेंसी के मुताबिक, कार्तिक आर्यन और कबीर खान दोनों फिल्म के प्रोडक्शन पर बार करेंगे. वे फिल्म बनाते समय सामने आई चुनौतियों, क्रिएटिविटी प्रोसेस और मुरलीकांत पेटकर की स्टोरी को जीवंत करने के बारे में खुलकर बात करेंगे.

कार्तिक आर्यन और कबीर खान की फिल्म चंदू चैंपियन इसी साल जून में रिलीज हुई. यह स्पोर्ट ड्रामा भारत के पहले पैरालिंपिक गोल्ड मेडलिस्ट मुरलीकांत पेटकर की जीवन पर आधारित है. यह दूसरी बार होगा जब कार्तिक इस फेस्टिवल में शामिल होंगे. यह फिल्म फेस्टिवल 15 अगस्त से शुरू होगा. इससे पहले उन्होंने 2023 में पहली बार भारतीय सिनेमा के उभरते ग्लोबल सुपरस्टार के रूप में उपस्थिति दर्ज कराई थी.

इंडियन फिल्म फेस्टिवल ऑफ मेलबर्न (IFFM) 2024 ने अपने पैनल लाइनअप की घोषणा की है, जिसमें बॉलीवुड एक्टर विक्रांत मैसी, रसिका दुगल और आदर्श गौरव का नाम शामिल हैं. अपने अभिनय के लिए मशहूर ये तिकड़ी फिल्मों पर एक चर्चा में भाग लेंगी.

वर्कफ्रंट की बात करें तो कार्तिक जल्द ही अनीज बज्मी निर्देशित फिल्म 'भूल भुलैया 3' में नजर आएंगी. फिल्म में तृप्ति डिमरी और विद्या बालन भी नजर आएंगी. फिल्म की शूटिंग चल रही है . यह 1 नवंबर 2024 को रिलीज होगी.

यह भी पढ़ें:

Last Updated : Aug 7, 2024, 3:05 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details