दिल्ली

delhi

इंग्लैंड के खिलाफ भारत की शानदार जीत पर करीना कपूर, अनिल कपूर समेत इन सेलेब्स ने टीम इंडिया को दी बधाई

By ETV Bharat Hindi Team

Published : Feb 19, 2024, 8:18 AM IST

Kareena Kapoor congratulated Team India: करीना कपूर, अनिल कपूर समेत अन्य सेलेब्स ने राजकोट में इंग्लैंड के खिलाफ तीसरे टेस्ट में अपनी सबसे बड़ी जीत दर्ज करने के लिए टीम इंडिया को बधाई दी. इसके लिए उन्होंने सोशल मीडिया का सहारा लिया है.

Etv Bharat
Etv Bharat

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान, अनिल कपूर समेट कई हस्तियों ने राजकोट (गुजरात) में भारतीय क्रिकेट टीम को बधाई दी है. इंग्लैंड के खिलाफ खेले गए तीसरे टेस्ट के दौरान टेस्ट क्रिकेट के इतिहास में टीम इंडिया ने अपनी सबसे बड़ी जीत दर्ज की है. उनके इस शानदार पर क्रिकेट लवर्स टीम को बधाइयां दे रहे हैं.

बेबो ने 18 फरवरी को देर रात अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर भारतीय क्रिकेट टीम की एक तस्वीर साझा की और कैप्शन में लिखा, प्रशंसनीय, 'भारतीय टीम'. इस कैप्शन को उन्होंने तिरंगा के इमोजी से जोड़ा है.

करीना कपूर इंस्टाग्राम स्टोरी

मृणाल ठाकुर ने भी इंस्टाग्राम स्टोरी पर टीम इंडिया की तस्वीर साझा करते हुए बधाई दी है. उन्होंने तिरंगा और लाल दिल वाले इमोजीज के साथ कैप्शन में लिखा है, 'आगे और ऊंचाइयों को छूओ टीम इंडिया'. वहीं, बॉलीवुड के झक्कास एक्टर अनिल कपूर ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर टीम इंडिया की तस्वीर साझा करते हुए जीत का जश्न मनाया है.

अनिल कपूर की इंस्टाग्राम स्टोरी
मृणाण ठाकुर इंस्टाग्राम स्टोरी

इंग्लैंड के खिलाफ तीसरे टेस्ट में स्पिनर रवींद्र जड़ेजा ने टीम की झोली में पांच विकेट गिराए. वहीं, भारतीय के हिटमैन रोहित शर्मा, शुबमन गिल, यशस्वी जयसवाल और नवोदित सरफ खान ने अपने बल्लेबाजी से इंग्लैंड के गेंदबाजों के पसीने छुड़ा दिए. बीते रविवार को राजकोट में तीसरे टेस्ट में भारतीय ने 434 रन से जीत हासिल की. 434 सबसे बड़े स्कोर का अंतर अब क्रिकेट टेस्टे के इतिहास में भारत की बड़ी जीत है. इससे पहले 2021 में मुंबई में न्यूजीलैंड के 372 स्कोर के अंतर को पीछे छोड़ा था.

यह भी पढ़ें:

ABOUT THE AUTHOR

...view details