दिल्ली

delhi

काजल अग्रवाल के बर्थडे पर 'कन्नप्पा' टीम का तोहफा, सामने आया 'सिंघम गर्ल' का धांसू फर्स्ट लुक - Happy Birthday kajal Aggarwal

By ETV Bharat Hindi Team

Published : Jun 19, 2024, 12:43 PM IST

Updated : Jun 19, 2024, 12:57 PM IST

Happy Birthday kajal Aggarwal: साउथ एक्ट्रेस काजल अग्रवाल का आज (19 जून) 39वां जन्मदिन है. इस खास अवसर पर 'कन्नप्पा' मेकर्स ने फिल्म से एक्ट्रेस का फर्स्ट लुक जारी कर उन्हें और उनके फैंस को तोहफा दिया है.

Kajal Aggarwal
काजल अग्रवाल (फाइल फोटो) (IANS)

हैदराबाद: साउथ फिल्म इंडस्ट्री की खूबसूरत हसीना काजल अग्रवाल आज, 19 जून को अपना 39वां जन्मदिन मना रही हैं. इस खास दिन के लिए उन्हें हर कोई विश कर रहा है. 'कन्नप्पा' की टीम ने भी एक्ट्रेस को खास अंदाज में जन्मदिन की शुभकामनाएं दी हैं. मेकर्स ने 'कन्नप्पा' से काजल का फर्स्ट लुक जारी किया है और उन्हें जन्मदिन की शुभकामनाएं दी हैं.

बुधवार को 'कन्नप्पा' मूवीज ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर 'कन्नप्पा' से बर्थडे गर्ल काजल अग्रवाल की पहली झलक साझा किया है. पोस्टर में काजल की कातिलाना नजर की झलक दिखाई गई है. इस पोस्टर को साझा करते हुए मेकर्स ने कैप्शन में लिखा है, 'हैप्पी बर्थडे काजल अग्रवाल. आपको कन्नप्पा फैमिली का हिस्सा बनाकर काफी खुशी हो रही है. आपका साल मंगलमय हो.'

'कन्नप्पा' का टीजर
कुछ दिन पहले मेकर्स ने फिल्म का धांसू टीजर जारी किया था, जिसमें फिल्म के किरदारों से रूबरू कराया गया है. टीजर आज 14 जून को हैदराबाद में एक कार्यक्रम में लॉन्च किया गया था. मेकर्स ने कई भाषाओं में यूट्यूब पर भी टीजर जारी किया. पहली झलक से पता चलता है कि 'कन्नप्पा' एक ऐतिहासिक ड्रामा है, जिसमें भरपूर एक्शन सीन देखने को मिलेगा. जहां विष्णु मांचू को एक अजेय व्यक्ति के रूप में दिखाया गया है, वहीं प्रभास, अक्षय कुमार, मोहनलाल और काजल अग्रवाल फिल्म के टीजर में नजर आते हैं.

'कन्नप्पा' के बारे में
'कन्नप्पा' का प्रीमियर कान फिल्म फेस्टिवल 2024 में किया गया था. फिल्म की शूटिंग न्यूजीलैंड में हुई थी. फिल्म की कहानी की बात करें तो निर्देशक मुकेश कुमार सिंह की 'कन्नप्पा' एक काल्पनिक फिल्म है, जो भगवान शिव के भक्त 'कन्नप्पा' पर आधारित है. विष्णु मांचू, सरथ कुमार, प्रीति मुखुंधन, मोहन बाबू, ब्रह्मानंदम जैसे कई कलाकार शामिल हैं. वहीं, मोहनलाल, शिव राजकुमार, प्रभास, अक्षय कुमार और काजल अग्रवाल फिल्म में कैमियो भूमिकाएं निभा रहे हैं.

यह भी पढ़ें:

Last Updated : Jun 19, 2024, 12:57 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details