दिल्ली

delhi

मर्डर केस में अरेस्ट हुआ ये साउथ सुपरस्टार, पवित्रा गौड़ा समेत कुल 13 आरोपी गिरफ्तार - Darshan Thoogudeepa

By ETV Bharat Hindi Team

Published : Jun 11, 2024, 11:37 AM IST

Updated : Jun 11, 2024, 8:06 PM IST

Renukaswamy Murder Case : साउथ सुपरस्टार दर्शन को रेणुका स्वामी मर्डर केस में पुलिस ने हिरासत में लिया है. इस केस में एक आरोपी ने एक्टर दर्शन का नाम लिया था.

Kannada actor Darshan Thoogudeepa
साउथ सुपरस्टार दर्शन (IMAGE- IANS)

हैदराबाद :पॉपुलर कन्नड़ एक्टर दर्शन को लेकर चौंकाने वाला मामला सामने आया है. बेंगलुरु की कामाक्षीपाल्या पुलिस ने एक्टर दर्शन को मर्डर केस में हिरासत में लिया है. एक्टर दर्शन को पुलिस ने इस मामले की जांच के लिए हिरासत में लिया है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, चित्रदुर्ग के रेणुकास्वामी मर्डर केस में एक्टर को हिरासत में लिया गया है. इस केस की जांच में एक आरोपी ने साउथ सुपरस्टार दर्शन का नाम लिया है, जिसके बिना पर एक्टर को हिरासत में लिया गया है. एक्टर पर आरोपी के संपर्क में रहने का आरोप है.

एक्टर समेत 13 लोग गिरफ्तार

रेणुकास्वामी की हत्या के आरोप में कामाक्षीपाल्या थाने की पुलिस ने अभिनेता दर्शन और पवित्रा गौड़ा समेत कुल 13 आरोपियों को गिरफ्तार किया है. बाद में, आरोपियों को बॉरिंग अस्पताल में मेडिकल जांच के लिए ले जाया गया. मेडिकल जांच पूरी होने के बाद आरोपियों को कोर्ट में पेश किया जाएगा और पुलिस उन्हें हिरासत में ले लेगी. एहतियात के तौर पर अस्पताल के पास पुलिस की कड़ी सुरक्षा की गई है. पुलिस ने कहा कि दर्शन और पवित्रा को हत्या के आरोप के बाद गिरफ्तार किया गया था, जिससे और अधिक पूछताछ की जरूरत है. पुलिस के अनुसार, दर्शन और 13 अन्य लोगों को भी पुलिस ने हत्या के मामले में गिरफ्तार किया है, शव की पहचान रेनुकास्वामी के रूप में हुई है, यह शव 9 जून को मिला था.

क्या बोले पुलिस कमिश्नर?

बेंगलुरु पुलिस कमिश्नर बी. दयानंदा ने बताया है, '9 जून को बेंगलुरु पश्चिम डिवीजन के कामाक्षीपाल्या पुलिस स्टेशन में दर्ज एक हत्या के मामले के संबंध में, कन्नड़ फिल्म इंडस्ट्री के अभिनेताओं में से एक एक्टर दर्शन को हिरासत में लिया गया है और उनसे पूछताछ की जा रही है और रेणुकास्वामी मर्डर के मामले की जांच की जा रही है, चित्रदुर्ग निवासी रेणुकास्वामी (33) पीड़ित हैं, इस मामले में 13 लोगों को हिरासत में लिया गया है और उनसे पूछताछ की जा रही है.

कौन हैं रेणुकास्वामी ?

रेणुकास्वामी चित्तदुर्ग में एक मेडिकल शॉप में काम कर अपनी जिंदगी जी रहा था और हाल ही में उसकी शादी हुई थी. वहीं, रेणुकास्वामी को चित्रदुर्ग से अगवा कर लिया था और फिर शहर के पश्चिमी हिस्से कामाक्षीपाल्या में उसका शव मिला था, जिसके बाद से यह जांच जारी है और पुलिस अब इस मामले को गंभीरता से ले रही है.

ये भी पढ़ें : साउथ स्टार दर्शन पर चप्पल फेंकने का मामला: एक्टर शिवा राजकुमार ने की निंदा, बोले- ये ठीक नहीं है


Last Updated : Jun 11, 2024, 8:06 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details