दिल्ली

delhi

ETV Bharat / entertainment

कंगना रनौत ने 'इमरजेंसी' विवाद के बीच आलिया की 'जिगरा' पर कसा तंज!, बोलीं- जब आप महिला प्रधान फिल्म बनाते हो...

Kangana Ranaut On Jigra: कंगना रनौत ने हाल ही में आलिया भट्ट की जिगरा पर तीखा प्रहार किया है. आइए जानते हैं क्या बोलीं एक्ट्रेस.

By ETV Bharat Entertainment Team

Published : 4 hours ago

Kangana Ranaut-Alia Bhatt
कंगना रनौत-आलिया भट्ट (ANI)

मुंबई:कंगना रनौत अपने बेबाक अंदाज के लिए पहचानी जाती हैं और अक्सर इसी वजह से वे कॉन्ट्रोवर्सी का शिकार भी होती हैं. अब हाल ही में उन्होंने आलिया भट्ट पर तंज कसा है. दरअसल आलिया की जिगरा आज 11 अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज हुई और इसे दर्शकों की मिली जुली प्रतिक्रिया मिल है. इसी बीच कंगना की इमरजेंसी को लेकर काफी विवाद चला और अभी तक इसकी रिलीज डेट को लेकर असमंजस बना हुआ है. इसीलिए कंगना ने सोशल मीडिया पर अपनी भड़ास निकाली और आलिया की जिगरा पर जोर का तंज कसा है.

कंगना ने कसा आलिया पर तंज

कंगना ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक पोस्ट शेयर की जिसमें उन्होंने लिखा- 'जब आप एक महिला प्रधान फिल्म को बर्बाद करते हैं और चाहते हैं कि वह सफल ना हो तो वो सफल नहीं होती है चाहे आप खुद ही उसे क्यों ना बना रहे हैं. थैंक्यू'. कंगना के इस पोस्ट से नेटिजन्स अंदाजा लगा रहे हैं कि हो ना हो कंगना आलिया की जिगरा की बात कर रही हैं. क्योंकि इमरजेंसी एक वुमन सेंट्रिक फिल्म है और जिगरा भी. एक तरफ इमरजेंसी को रिलीज के लिए डेट नहीं मिल पा रही हैं क्योंकि सेंसर बोर्ड ने इसमें कई कट्स लगाने को कहा है वहीं दूसरी ओर जिगरा रिलीज हो चुकी है और इसे मिली जुली प्रतिक्रिया मिली है. हालांकि अभी बॉक्स ऑफिस आंकड़ें सामने नहीं आए हैं.

कंगना रनौत ने किया ये पोस्ट (Instagram)

नेटिजन्स ने किया ऐसे किया रिएक्ट

जब कंगना ने ये पोस्ट किया तो इंटरनेट पर कई लोगों ने कंगना का सपोर्ट किया तो कई ने उन्हें आड़े हाथों लिया. एक ने लिखा- जरुरी नहीं है कि फिल्म चलाने के लिए बड़े नाम ही लगते हों कंटेट अच्छा हो तो छोटे बजट की फिल्मों को भी दर्शक प्यार देते हैं. वहीं एक ने लिखा- बात तो सही कह रही हैं कंगना. वहीं एक ने लिखा- ये पूरी तरह से सच नहीं है.

आलिया की जिगरा 11 अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज हुई है, इसमें आलिया और वेदांग ने लीड रोल प्ले किया है. वहीं कंगना रनौत ने इमरजेंसी में भारत की पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी का रोल प्ले किया है पहले ये 6 सितंबर को रिलीज होने वाली थी लेकिन सेंसर बोर्ड की हरी झंडी ना मिलने के कारण इसे पोस्टपोन कर दिया गया है. फिलहाल नई डेट का अनाउंसमेंट नहीं हुआ है.

यह भी पढ़ें:

ABOUT THE AUTHOR

...view details