दिल्ली

delhi

ETV Bharat / entertainment

'गरीबों के मसीहा' सोनू सूद पर क्यों भड़कीं कंगना रनौत, बोलीं- ये बनाएंगे नई रामायण... - Kangana Ranaut

Kangana Ranaut-Sonu Sood: बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद और एक्ट्रेस पॉलीटिशियन हाल ही में सोशल मीडिया पर आमने-सामने आ गए. दरअसल सोनू ने खाने में थूकने वाले वेंडर की तुलना रामायण की शबरी से कर दी. जिसके बाद कंगना ने उन्हें एक्स पर खरी खोटी सुना दी.

By ETV Bharat Hindi Team

Published : Jul 20, 2024, 5:00 PM IST

Kangana Ranaut
कंगना रनौत (IANS)

मुंबई:बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद ने हाल ही में ऐसी बात कह दी जिस पर कंगना ने उन्हें सोशल मीडिया पर उन्हें आड़े हाथों ले लिया. दरअसल सोनू ने उस फूड वेंडर को सपोर्ट किया जिसने खाने पर थुका. उन्होंने इसकी तुलना रामायण की शबरी से कर दी कि अगर शबरी के झूठे बेर श्रीराम खा सकते हैं तो इसमें गलत क्या है. जिसके बाद इस बात पर एक्ट्रेस-पॉलीटिशियन भड़क गईं और सोनू सूद को खरी खोटी सुना दी.

कंगना ने सोनू सूद पर किया कटाक्ष

एक्ट्रेस से सांसद बनीं कंगना ने एक्स पर एक न्यूज रीपोस्ट की जिसमें लिखा था- चौंकाने वाली खबर...बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद ने लोगों के खाने में थूकने को जायज ठहराया है. उन्होंने एक फूड वेंडर द्वारा खाने में थूकने को भगवान राम द्वारा शबरी के बेर खाने के समान बताया. उन्होंने कहा कि 'अगर भगवान राम शबरी के बेर खा सकते हैं, तो वे थूकी हुई रोटियां क्यों नहीं खा सकते?' उन्होंने कहा मानवता बरकरार रहनी चाहिए'. सोनू सूद पर निशाना साधते कंगना ने ट्वीट किया- आगे आप जानते हैं सोनू जी भगवान और धर्म के बारे में अपनी इस सोच के साथ खुद की रामायण का निर्देशन करेंगे. वाह क्या बात है बॉलीवुड से एक और रामायण.

फूड वेंडर के इस वीडियो पर हुई नोंकझोंक

इस हफ्ते की शुरुआत में यह हलचल तब शुरू हुई जब एक्स पर एक यूजर ने एक लड़के का वीडियो शेयर किया जिसमें वह अपने ग्राहकों के लिए रोटिया बना रहा था. इसमें उसे आटे पर थूकते हुए दिखाया गया था. जिस पर सोनू ने ट्वीट किया-हमारे श्री राम जी ने शबरी के जूठे बेर खाए थे तो मैं क्यों नहीं खा सकता हिंसा को अहिंसा से पराजित किया जा सकता है मेरे भाई, बस मानवता बरकरार रहनी चाहिए, जय श्री राम. सोनू के इस ट्वीट पर कई यूजर्स ने उन्हें निशाने पर ले लिया. एक ने लिखा, 'थूक लगाई रोटी सोनू सूद को पार्सल की जाए ताकि भाईचारा बना रहे'.

यह भी पढ़ें:

ABOUT THE AUTHOR

...view details