राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / entertainment

झीलों की नगरी पहुंची कंगना रनौत, परिवार के साथ कचोरी का लिया आनंद

कंगना रनौत बुधवार को परिवार संग उदयपुर पहुंची. यहां उन्होंने पर्यटक स्थलों का भ्रमण करने के साथ ही कचोरी का भी लुत्फ उठाया.

Kangana Ranaut in Udaipur
परिवार संग उदयपुर पहुंची कंगना रनौत (Kangana Ranaut Instagram)

By ETV Bharat Rajasthan Team

Published : 4 hours ago

उदयपुर: बॉलीवुड कलाकार और भाजपा सांसद कंगना रनौत बुधवार को परिवार के साथ उदयपुर पहुंची. कंगना के साथ उनके माता-पिता, भाई-बहन व अन्य परिजन नजर आए. इस दौरान वे शहर के एक मिष्ठान भंडार पहुंची और कचोरी व चाय का स्वाद लिया.

कंगना ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट इंस्टाग्राम पर राजस्थान की यात्रा का जिक्र करते हुए लिखा कि, 'हमारे बच्चों के नाम बड़े-बड़े क्षत्रियों के नाम पर हैं और भारत के इतिहास को व महान क्षत्रिय योद्धाओं के बारे में जानना बेहद पसंद है. एक बार फिर मैं पसंदीदा जगह ‘राजस्थान’ में अपने परिवार के साथ फैमिली वैकेशन पर आई हूं.' कंगना के उदयपुर होने की सूचना पर कई लोग उनकी एक झलक पाने के लिए उमड़ पड़े. हालांकि सुरक्षाकर्मियों ने उन्हें पास नहीं आने दिया. यहां से कंगना अपने परिवार के साथ होटल पहुंची.

पढ़ें:राष्ट्रपति के उदयपुर सिटी पैलेस दौरे पर उठे सवाल, पूर्व राजघराने में शुरू हुई रार, जानें किसने क्या कहा - Udaipur City Palace Controversy

शेयर की खूबसूरत फोटोज:कंगना ने अपने परिवार के साथ उदयपुर में वेकेशन की खूबसूरत फोटोज अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर भी शेयर की हैं. एक फोटो में वह अपने परिवार के सदस्य के साथ कचोरी के साथ चाय का लुफ्त लेती हुई नजर आ रही हैं. वही एक अन्य फोटो में उदयपुर की खूबसूरत पिछोला झील में भी वह वोटिंग का लुफ्त ले रही हैं.

पढ़ें:भाजपा सांसद कंगना रनौत की फिल्म 'इमरजेंसी' में सिख समाज की छवि खराब करने का आरोप, किया विरोध का ऐलान - Protest of Kangana Ranuat Movie

देश-दुनिया से पहुंच रहे हैं पर्यटक: बता दें कि इन दोनों झीलों की नगरी उदयपुर में बॉलीवुड कलाकार पहुंच रहे हैं. वहीं दूसरी ओर अब पर्यटन स्थलों पर मेले जैसा माहौल नजर आ रहा है. बड़ी संख्या में देश-दुनिया से पर्यटक लेक सिटी को निहारने के लिए पहुंच रहे हैं. उदयपुर में अभी से दिवाली के वेकेशन के लिए 50 फीसदी से ज्यादा होटल और रिसॉर्ट बुक हो चुके हैं. बता दें कि बड़ी संख्या में गुजराती पर्यटक दीपावली के पर्व पर उदयपुर पहुंचते हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details