दिल्ली

delhi

By ETV Bharat Entertainment Team

Published : 4 hours ago

ETV Bharat / entertainment

WATCH: 'देवरा' की स्क्रीनिंग में हुई देरी तो भड़के फैंस, यहां थिएटर में दर्शकों ने की तोड़फोड़ - Devara Screening

Devara Screening: जूनियर एनटीआर के फैंस ने देवरा: पार्ट 1 की स्क्रीनिंग में देरी के चलते पलवंच के वेंकटेश्वर थिएटर में तोड़फोड़ मचा दी. फिल्म 27 सितंबरो को सिनेमाघरों में रिलीज हुई है.

Devara
देवरा (Film Poster)

हैदराबाद:जूनियर एनटीआर की मोस्ट अवेटेड फिल्म देवरा आज 27 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है वहीं फैंस फिल्म को लेकर काफी एक्साइटेड हैं. इसी बीच तेलंगाना के भद्राद्री कोठागुडेम जिले में स्थित पलवंचा के वेंकटेश्वर थिएटर में स्क्रीनिंग में देरी होने की वजह से फैंस ने तोड़फोड़ मचा दी. दरअसल रिलीज हुई फिल्म की स्क्रीनिंग से पहले थिएटर में तकनीकी समस्याओं का सामना करना पड़ा जिसके बाद फिल्म के लिए एक्साइटेड फैंस नाराज हो गए और उन्होंने अराजकता फैला दी.

स्क्रीनिंग में देरी के चलते की तोड़फोड़

स्क्रीनिंग में हुई देरी से परेशान हुए कुछ फैंस ने विरोध करते हुए थिएटर के फर्नीचर और संपत्ति को नुकसान पहुंचाया. इस दौरान कई लोग घायल हो गए जिसके बाद भीड़ को शांत करने के लिए पुलिस को बुलाया गया. तकनीकी समस्याओं के समाधान के बाद और स्क्रीनिंग शुरू होने के बाद स्थिति पर काबू पाया जा सका. थिएटर मैनेजमेंट ने तकनीकी समस्याओं के कारण हुई असुविधा के लिए माफी मांगी और आश्वासन दिया कि भविष्य में सभी स्क्रीनिंग सुचारू रूप से जारी रहेंगी. पुलिस ने आगे की घटनाओं को रोकने और सिनेमा देखने वालों के लिए थिएटर के आसपास सुरक्षा बढ़ा दी है.

देवरा: पार्ट 1: कोटराला शिवा द्वारा निर्देशित है और इसमें जूनियर एनटीआर लीड रोल प्ले कर रहे हैं. यह फिल्म सैफ अली खान की तेलुगु डेब्यू है जो फिल्म में विलेन का रोल प्ले कर रहे हैं और जान्हवी कपूर फिल्म में जूनियर एनटीआर की लवर का रोल प्ले कर रही हैं. देवरा में सैफ अली खान, प्रकाश राज, श्रीकांत, श्रुति मराठे और शाइन टिम चाको जैसे कलाकार भी हैं. पहले दिन ही देवरा को दर्शकों का खूब प्यार मिल रहा है.

यह भी पढ़ें:

ABOUT THE AUTHOR

...view details