दिल्ली

delhi

ETV Bharat / entertainment

Jigra X Review: 'एंग्री यंग वुमन' के अवतार में छाईं आलिया, भाई-बहन के प्यार ने फैंस को किया इमोशनल

Jigra X Review: आलिया भट्ट स्टारर जिगरा 11 अक्टूबर को दशहरे की छुट्टियों के मौके पर रिलीज हुई. आइए देखते हैं फिल्म का एक्स रिव्यू.

By ETV Bharat Entertainment Team

Published : 4 hours ago

Jigra X Review
आलिया भट्ट (Film Posters)

मुंबई: आलिया भट्ट और वेदांग रैना स्टारर जिगरा 11 अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज हुई. फिल्म ने दोनों स्टार्स ने भाई-बहन का रोल प्ले किया है. पहले दिन फिल्म देखने वाले दर्शकों ने सोशल मीडिया पर अपने रिव्यू शेयर किए हैं. आइए जानते हैं नेटिजन्स को कैसी लगी आलिया की नई फिल्म.

भाई-बहन के प्यार ने जीता दर्शकों का दिल

एक्स पर कई दर्शकों ने फिल्म को लेकर अपने विचार व्यक्त किए. एक यूजर ने लिखा- ये एक बहुत ही इमोशनल फिल्म है. आलिया भट्ट ने जबरदस्त परफॉर्म किया है. पहले ही सीन से आलिया आपको अपनी परफॉर्मेंस से कब्जे में ले लेती हैं. ये फिल्म आपको एक इमोशनल रोलर कोस्टर पर लेकर जाती है . जरुर देखें. एक ने लिखा- अगर आप एक अच्छी फिल्म देखना चाहते हैं तो जिगरा साल की बेस्ट फिल्मों में से एक है. आलिया भट्ट ने एंट्री यंग वुमन का किरदार निभाया है जो वाकई काबिले तारीफ है.

दर्शकों का आया मिक्स रिस्पॉन्स

एक यूजर ने एक्स पर पोस्ट किया- आलिया की एक्टिंग के अलावा ज्यादा कुछ खास नहीं है. राइटिंग और बेहतर हो सकती थी. एक ने लिखा- यह फिल्म ओटीटी पर ही रिलीज होनी चाहिए थिएटर में नहीं. एक ने लिखा- अपने भाई को जेल से बाहर निकालने की अनोखी कहानी जो आपको इमोशनल राइड पर ले जाती है. आलिया का कैरेक्टर कॉम्पलेक्स है लेकिन सिंपल है. वेदांग की परफॉर्मेंस ने दिल जीत लिया. एक यूजर ने पोस्ट किया- आलिया भट्ट यू आर अ लेजेंड, वेदांग आप बहुत आगे जाओगे और वासन बालन सर आपने कमाल कर दिया.

मिक्स रिएक्शन के बालजूद आलिया की सास नीतू कपूर ने फिल्म का पूरा सपोर्ट किया और एक्ट्रेस की तारीफ की. जिगरा बॉक्स ऑफिस पर राजकुमार राव की विक्की विद्या का वो वाला वीडियो और रजनीकांत की वेट्टैयन से टक्कर ले रही है. हालांकि ये तो आने वाले दिनों में ही पता चलेगा कि जिगरा बॉक्स ऑफिस पर अपनी छाप छोड़ पाती है नहीं.

यह भी पढ़ें:

ABOUT THE AUTHOR

...view details