दिल्ली

delhi

मां के गले लग संसद चलीं कंगना रनौत, 'क्वीन' से सांसद बनीं एक्ट्रेस छोड़ देंगी बॉलीवुड? - Kangana Ranaut

By ETV Bharat Hindi Team

Published : Jun 6, 2024, 12:30 PM IST

Kangana Ranaut : कंगना रनौत लोकसभा चुनाव जीतने के बाद दिल्ली (संसद) रवाना हो चुकी हैं. दिल्ली रवाना होने से पहले कंगना ने गले लगकर मां का आशीर्वाद लिया है. क्या अब कंगना रनौत बॉलीवुड छोड़ देंगी? यहां जानें

Kangana Ranaut
कंगना रनौत (IMAGE- IANS)

मुंबई :बॉलीवुड की 'क्वीन' कही जाने वालीं कंगना रनौत पर बीजेपी ने विश्वास जताया और उन्हें लोकसभा चुनाव 2024 में टिकट दिया. कंगना ने अपने होमटाउन हिमाचल प्रदेश की मंडी सीट से चुनाव लड़ा और बीजेपी को जीत दिलाई. कंगना ने लोकसभा चुनाव 2024 में मंडी में घर-घर जाकर लोगों को विश्वास में लिया और फिर जनता ने भी उन्हें सांसद बना दिया. आज कंगन रनौत अपने घर मंडी से दिल्ली के लिए रवाना हो चुकी हैं. दिल्ली रवाना होने से पहले कंगना रनौत ने अपनी मां से गले लगकर उनका आशीर्वाद भी लिया. वहीं, मंडी में चुनाव प्रचार के दौरान कंगना रनौत ने कहा था कि वह चुनाव जीती तो बॉलीवुड छोड़ देंगी.

कंगना रनौत (INSATGRAM- KANGANA RANAUT)

वहीं, लवेंडर कलर की साड़ी में कंगना रनौत आंखों पर काला चश्मा चढ़ाए और लंबी मुस्कान के साथ दिल्ली रवाना हो गई हैं. कंगना ने अपने दिल्ली रवाना होने की तस्वीरों को सोशल मीडिया पर शेयर किया है, जिसमें वह बता रही हैं कि वह दिल्ली की संसद जा रही हैं.

कंगना रनौत (INSATGRAM- KANGANA RANAUT)

एक्ट्रेस ने बॉलीवुड छोड़ने का किया था एलान

कंगना रनौत ने चुनाव प्रचार के दौरान कहा था, 'अगर मंडी के लोग मुझ पर भरोसा करेंगे तो मैं उनके भरोसे को टूटने नहीं दूंगी और उनके विकास के लिए हो सकेगा तो बॉलीवुड भी छोड़ दूंगी. कंगना ने यह भी कहा था कि अगर उनका बॉलीवुड करियर जनता के विकास के आडे़ आएगा तो वह राजनीति में पूर्ण रूप से सक्रिय होकर जनता की सेवा करेंगी.

कंगना रनौत (INSATGRAM- KANGANA RANAUT)

अब कंगना रनौत की एक फिल्म है 'इमरजेंसी', जोकि आगामी 14 जून को रिलीज होनी थी, लेकिन पोस्टपोन हो चुकी है. अब यह फिल्म कब रिलीज होगी, इसकी जानकारी नहीं दी गई है. लोकसभा चुनाव 2024 के रिजल्ट ने देश की तस्वीर भी बदल दी है और अब सत्ता के लिए उथल-पुथल जारी है. वहीं, कंगना के फैंस अब इस बात के इंतजार में हैं कि क्या कंगना रनौत वाकई में बॉलीवुड छोड़ देंगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details