दिल्ली

delhi

तमिल एक्ट्रेस शकीला पर उनकी गोद ली हुई बेटी ने किया हमला! चेन्नई पुलिस कर रही जांच

By ETV Bharat Hindi Team

Published : Jan 21, 2024, 7:56 PM IST

तमिल एक्ट्रेस शकीला को लेकर खबर सामने आई है कि उनकी गोद ली हुई बेटी ने उन पर हमला किया है.

Etv Bharat
Etv Bharat

चैन्नई: एक्ट्रेस शकीला मलयालम और तमिल फिल्मों में अभिनय के लिए मशहूर हैं. अपने बड़े भाई की मौत के कारण, उन्होंने अपनी बेटी शीतल को तब से गोद ले लिया है जब वह छह महीने की थी. ऐसे में कल (20 जनवरी) शाम कहा जा रहा है कि शकीला के परिवार में कोई समस्या हो गई और विवाद हो गया.

इस समय, शकीला की गोद ली हुई बेटी शीतल ने अपनी बहन जमीला और अपनी मां ससी के साथ मिलकर कथित तौर पर शकीला की पिटाई की और अपने घर चली गई. ऐसे में शकीला ने अपने वकील को फोन पर बताया कि शीतल ने उस पर हमला किया है. इसके आधार पर वकील सौंदर्या मामले को सुलझाने के लिए शकीला के घर गईं और शकीला की गोद ली हुई बेटी शीतल, बहन जमीला और उसकी मां से बातचीत कर रही है. बताया जाता है कि जब वे बातें कर रहे थे तभी शकीला की गोद ली हुई बेटी शीतल ने वहां से कुछ सामान उठाया और वकील सौंदर्या पर हमला कर दिया.

जिसके चलते वकील सौंदर्या के घायल होने की बात कही जा रही है. फर्स्ट एड ट्रीटमेंट के बाद वकील सौंदर्या शकीला के साथ चेन्नई के कोडंबक्कम पुलिस स्टेशन गईं और घटना के बारे में शिकायत दर्ज कराई. इस शिकायत को लेकर कोडंबक्कम पुलिस शीतल और उसकी बहन और मां से पूछताछ कर रही है. पुलिस ने मौके से सीसीटीवी फुटेज भी जब्त कर लिया है और जांच कर रही है.

यह भी पढे़ं:

ABOUT THE AUTHOR

...view details