दिल्ली

delhi

By ETV Bharat Entertainment Team

Published : 5 hours ago

ETV Bharat / entertainment

WATCH: IIFA में SRK बने सामंथा, तो विक्की कौशल बने 'पुष्पा राज', 'मेरे महबूब' से 'तौबा-तौबा' तक के गानों पर मचाया धमाल - SRK Vicky Kaushal in IIFA 2024

SRK Vicky Kaushal in IIFA 2024: बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान और विक्की कौशल ने आईफा अवॉर्ड्स 2024 की मेजबानी की. दोनों स्टार्स अपने डांस से ऑडियंस का खूब मनोरंजन किया. आइए आपको दिखाते हैं शाहरुख खान और विक्की कौशल डांस परफॉर्मेंस की एक झलक...

IIFA 2024 SRK Vicky Kaushal
आईफा 2024 में शाहरुख खान और विक्की कौशल का डांस (ANI)

हैदराबाद:बॉलीवुड के किंग ऑफ रोमांस शाहरुख खान ने 28 सितंबर की रात को इंटरनेशनल इंडियन फिल्म एकेडमी (IIFA) अवार्ड्स 2024 में समा बांध दी है. उन्होंने सोलो परफॉर्मेंस के साथ-साथ विक्की कौशल के साथ परफॉर्म करके सभी का दिल जीत लिया. किंग खान और विक्की कौशल ने आईफा अवार्ड्स 2024 में होस्ट के तौर पर मंच संभालते ही ऑडियंस का खूब मनोरंजन किया. उन्होंने अपने हिट गानों पर डांस किया और फिल्म इंडस्ट्री के अपने साथियों की खिंचाई करते हुए अपनी शानदार केमिस्ट्री दिखाई. इस शानदार नाइट के दौरान उनके मस्ती भरे पलों का वीडियो सोशल मीडिया पर छाया हुआ है.

आईफा ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल पर शाहरुख खान विक्की कौशल के परफॉर्मेंस का वीडियो पोस्ट किया है. एक वीडियो में किंग खान विक्की के साथ उनकी फिल्म बैड न्यूज के हिट गाने 'तौबा तौबा' पर हुक स्टेप करते नजर आ रहे हैं. एक पल ऐसा आता है जब विक्की अपनी परफॉर्मेंस करना बंद नहीं करते, तब शाहरुख उसे चुप कराने के लिए उनके मुंह पर हाथ रख देते हैं.

आईफा से सामने आए एक दूसरे वीडियो में एसआरके और 'उरी' एक्टर फिल्म डुप्लिकेट का हिट सॉन्ग 'मेरे महबूब मेरे सनम' पर परफॉर्म करते नजर दिखते हैं. इस फिल्म में शाहरुख और जूही चावला अहम भूमिका में है. हाल ही में इसे विक्की कौशल की फिल्म बैड न्यूज के लिए रिक्रिएट किया है.

आईफा 2024 के एक अन्य वीडियो में 'पठान' और 'विक्की' को 2021 की सुपरहिट तेलुगू फिल्म पुष्पा: द राइज के पॉपुलर गाने 'ऊ अंतावा ऊ ऊ अंतावा' पर डांस करते ऑडियंस को एंटरटेन करते दिखें. अपने परफॉर्मेंस के दौरान दोनों एक-दूसरे को गले लगाते हैं, जिससे दर्शक हंसते-हंसते लोटपोट हो जाते हैं.

आईफा के ग्रैंड इवेंट में शाहरुख खान ने फिल्म मेकर करण जौहर, जो उनके सबसे दोस्त भी है, अपनी ब्लॉकबस्टर फिल्म पठान का गाना झूमे जो पठान का हुक स्टेप भी सिखाने की कोशिश की. शाहरुख खान ने शाम का समापन शानदार अंदाज में किया. उन्हें उनकी फिल्म 'जवान' के लिए बेस्ट का अवॉर्ड्स से नवाजा गया. फिल्म निर्देशक मणिरत्नम से अवॉर्ड लेने से पहले एक्टर ने उनके पैर छुए.

बता दें, आईफा 2024 का समापन 29 सितंबर को आईफा रॉक्स के साथ होगा. हनी सिंह, शिल्पा राव और शंकर-एहसान-लॉय जैसे कलाकार दर्शकों के लिए लाइव परफॉर्म करेंगे.

यह भी पढ़ें:

ABOUT THE AUTHOR

...view details