दिल्ली

delhi

ETV Bharat / entertainment

रेणुका स्वामी मर्डर केस: दर्शन की पत्नी ने पुलिस कमिश्नर को लिखा लेटर, बोलीं- मैं ही उनकी असली पत्नी... - Renukaswamy Murder Case

Renukaswamy Murder Case: एक्टर दर्शन की पत्नी विजयलक्ष्मी ने हाल ही में पुलिस को लेटर लिखकर बताया कि वे ही एक्टर की असली पत्नी हैं. पवित्रा गौड़ा उनकी करीबी दोस्त है.

By ETV Bharat Hindi Team

Published : Jul 4, 2024, 10:08 PM IST

Renukaswamy Murder Case
रेणुकास्वामी मर्डर केस (IANS)

बेंगलुरु:रेणुकास्वामी मर्डर केस मामले में गिरफ्तार हुए एक्टर दर्शन की वाइफ विजयलक्ष्मी ने हाल ही में पुलिस कमिश्नर को लेटर लिखा जिसमें उन्होंने बताया कि वे ही दर्शन की असली पत्नी हैं. उन्होंने लेटर में लिखा किपवित्रा गौड़ा मेरे पति की करीबी दोस्त हैं. कानून के अनुसार दर्शन मेरे पति हैं, इसलिए विजयलक्ष्मी ने बेंगलुरु सिटी पुलिस कमिश्नर बी. दयानंद को लेटर लिखकर कहा कि पुलिस फाइलों में पवित्रा को ऑफिशियल तौर पर पत्नी ना कहा जाए.

मुझे न्यायपालिका पर पूरा भरोसा है

उन्होंने आगे कहा हमारी शादी 2003 में धर्मशाला में हिंदू धर्म के अनुसार हुई थी और इस देश के कानून के अनुसार मैं ही सच्ची पत्नी हूं. मुझे यह सफाई भी इसलिए देनी पड़ रही है क्योंकि कमिश्नर को जब मीडिया के सामने बयान देना था, तब पवित्रा को दर्शन की पत्नी बताया गया था जो कि बिल्कुल भी सही नहीं है. रेणुकास्वामी हत्याकांड में मेरे पति दर्शन समेत कई लोगों को गिरफ्तार किया गया है. मुझे न्यायपालिका पर भरोसा है, उन्होंने कहा कि उन्हें पूरा भरोसा है कि दर्शन अपने खिलाफ लगे आरोपों से बाहर निकल आएंगे.

जो बयान दिया वो गलत है-विजयलक्ष्मी

विजयलक्ष्मी ने आगे कहा, 'आपने मीडिया के सामने जो बयान दिया, उसे गलत समझा गया. गृह मंत्री ने भी इसी बयान के आधार पर बात की. मीडिया में खबर आई है, मेरा एक बेटा है. साथ ही पवित्रा की शादी संजय सिंह से हुई है और उनकी एक बेटी है. इसलिए, उन्होंने अनुरोध किया कि पुलिस फाइलों में उनका नाम दर्शन की पत्नी के रूप में दर्ज न किया जाए.

यह भी पढ़ें:

ABOUT THE AUTHOR

...view details