दिल्ली

delhi

ETV Bharat / entertainment

ब्रेस्ट कैंसर का इलाज करवा रहीं हिना खान हुईं चितिंत, एक्ट्रेस ने हाथ जोड़कर मांगी मदद - Hina Khan Breast Cancer

Hina Khan : ब्रेस्ट कैंसर का इलाज करवा रहीं टीवी की हिट एक्ट्रेस हिना खान के नए पोस्ट ने उनके फैंस की बेचैनी बढ़ाने का काम किया है. हिना खान अपने नए पोस्ट में अल्लाह से मदद मांगती दिख रही हैं.

By ETV Bharat Hindi Team

Published : Jul 11, 2024, 11:12 AM IST

Hina Khan
हिना खान (IMAGE- IANS)

मुंबई : टीवी की खूबसूरत हसीना हिना खान इन दिनों खुद को हुए ब्रेस्ट कैंसर से चर्चा में हैं. ये रिश्ता क्या कहलाता है फेम एक्ट्रेस ने हाल ही में सोशल मीडिया पर आकर ब्रेस्ट कैंसर होने की जानकारी दी थी. हिना खान को तीसरी स्टेज का ब्रेस्ट कैंसर है, यह जानकर कई सेलेब्स के पैरों तले जमीन खिसक गई थी. इसके बाद से सेलेब्स और हिना खान के फैंस उनके जल्द ठीक होने की कामना कर रहे हैं. हाल ही में हिना खान ने अपनी कीमोथेरेपी होने की भी जानकारी मुहैया कराई थी. अब हिनान खान के लेटेस्ट पोस्ट में उनके फैंस को चिंता में डाल दिया है.

हिना खान का पोस्ट (Hina Khan -IG POST)

हिना खान ने बीती 10 जुलाई की रात अपनी इंस्टास्टोरी पर एक पोस्ट साझा किया है. इस पोस्ट में हिना खान के चिंतित दिख रही हैं. इस पोस्ट की बात करें तो इसमें हिना ने लिखा है, अल्लाह के अलावा तुम्हारा दर्द कोई और नहीं समझ सकता है, प्लीज अल्लाह प्लीज'. आपको बता दें, हिना खान के बॉयफ्रेंड रॉकी जायसवाल भी काफी चिंतित हैं, लेकिन वह हिना की दिन रात हिम्मत बांध रहे हैं.

वहीं, हिना खान जब से अस्पताल में कैंसर के इलाज के लिए भर्ती हुई हैं, तब से सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर कर रही हैं. इस पोस्ट से पहले हिना खान ने एक वीजियो और कुछ तस्वीरें शेयर की थीं, जिसमें हिना खान को शॉर्ट हेयरकट में देखा जा रहा है. इस पोस्ट में हिना खान ने उनकी कीमोथेरेपी होने की जानकारी दी थी. इन तस्वीरों में हिना खान के कीमोथेरेपी के दौरान शरीर पर लगे कट भी शो किए थे. हिना खान ने अपने पोस्ट में खुद बताया था कि कैंसर के इलाज के दौरान उन्हें शरीर पर कुछ कट लगें हैं, जिसके बाद फैंस का इन पर ध्यान गया था.

36 साल की एक्ट्रेस हिना खान ने अपने कैंसर होने की खबर का खुलासा बीती 28 जून को किया था. इसमें हिना खान ने बताया था कि उन्हें थर्ड स्टेड का कैंसर है और एक्ट्रेस ने अपने फैंस से चिंता ना करने की अपील की थी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details