दिल्ली

delhi

ETV Bharat / entertainment

दशहरा 2024: चिरंजीवी से प्रियंका चोपड़ा तक, इन फिल्मी सितारों ने विजयादशमी की दीं शुभकामनाएं

साउथ मेगास्टार चिरंजीवी से लेकर बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर तक, फिल्मी सितारों ने सोशल मीडिया के जरिए अपने फैंस को विजयादशमी की शुभकामनाएं दी हैं.

By ETV Bharat Entertainment Team

Published : 5 hours ago

Chiranjeevi Priyanka Chopra
चिरंजीवी- प्रियंका चोपड़ा (ANI)

हैदराबाद:पूरा देश आज 12 अक्टूबर को विजयादशमी का जश्न मना रहा है. इस जश्न का असर फिल्म इंडस्ट्री के गलियारों में भी देखने को मिला है. बॉलीवुड से लेकर साउथ फिल्म इंडस्ट्री के सितारों ने देशवासियों को दशहरा की शुभकामनाएं दी है. इसके लिए उन्होंने सोशल मीडिया का सहारा लिया है.

ग्लोबल स्टार प्रियंका चोपड़ा ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक पोस्ट साझा किया है और कैप्शन में अपने चाहने को विश करते हुए लिखा है, 'जब आप उस चीज का सामना करते हैं जिससे आपको डर लगता है, तभी आप उस जीवन का और बेहतर बनाना शुरू करते हैं जिसे आप हमेशा से चाहते थे. हैप्पी दशहरा.' वहीं, फिल्म मेकर रोहित शेट्टी, सुनील शेट्टी, संजय दत्त, विक्की कौशल, कंगना रनौत, करीना कपूर, परिणीति चोपड़ा, शाहिद कपूर समेत अन्य बॉलीवुड सितारों ने देशवासियों को विजयादशमी की बधाई दी है.

प्रियंका चोपड़ा ने दशहरा की दी शुभकामनाएं (Instagram)
कंगना रनौत ने दशहरा की दी शुभकामनाएं (Instagram)
रोहित ने दशहरा की दी शुभकामनाएं (Instagram)
परिणीति चोपड़ा ने दशहरा की दी शुभकामनाएं (Instagram)

काजोल ने अपने फैंस को मजेदार अंदाज में दशहरा विश किया है. उन्होंने इंस्टाग्राम पर अपना क्लिप शेयर किया है, जिसमें वह फैंस को दशहरा विश करती दिख रही हैं. काजोल ने वीडियो के कैप्शन में लिखा है, 'सभी को दशहरा की हार्दिक शुभकामनाएं! आउटटेक शामिल है'.

करीना कपूर ने दशहरा की दी शुभकामनाएं (Instagram)
विक्की कौशल ने दशहरा की दी शुभकामनाएं (Instagram)

चिरंजीवी
साउथ फिल्म इंडस्ट्री के मेगा स्टार चिरंजीवी, जिन्हें हाल ही में सबसे ज्यादा फिल्म में अभिनय करने के लिए गिनीज अवार्ड से सम्मानित किया गया है, ने देशवासियों को दशहरा की शुभकामनाएं दी हैं. उन्होंने अपने ऑफिशियल एक्स पर एक पोस्ट साझा किया है, जिसमें उन्होंने लिखा है, 'सभी को दशहरा की हार्दिक शुभकामनाएं. यह विजय दशा क्रूरता पर वीरता, राक्षसी पर देवत्व, अमानवीयता पर मानवता, स्वार्थ पर अच्छाई, बुराई पर अच्छाई की जीत का प्रतीक है. मुझे उम्मीद है कि उस दिव्य विजय की भावना बाधाओं को दूर करेगी और हमारे जीवन को प्यार, स्नेह और खुशी से भर देगी. हैप्पी दशहरा'.

महेश बाबू ने दशहरा की दी शुभकामनाएं (Instagram)

इन साउथ सेलेब्स ने दी शुभकामनाएं
'देवरा' एक्टर जूनियर एनटीआर ने भी अपने फैंस को दशहरा विश करते हुए एक्स पर लिखा है, 'आपको और आपके परिवार के सदस्यों को दशहरा की शुभकामनाएं'. उनके अलावा, महेश बाबू, साई धरम तेज समेत कई साउथ फिल्म के सितारों ने विजयादशमी की शुभकामनाएं दी हैं.

यह भी पढ़ें:

ABOUT THE AUTHOR

...view details