दिल्ली

delhi

धड़कन फेम सुनील शेट्टी का बर्थडे आज, बेटी-पत्नी संग इस को-एक्ट्रेस ने भी खास अंदाज में किया विश - Suniel Shetty Birthday

By ETV Bharat Entertainment Team

Published : Aug 11, 2024, 1:14 PM IST

Updated : Aug 11, 2024, 2:04 PM IST

Suniel Shetty Birthday: बॉलीवुड के 'अन्ना' सुनील शेट्टी का आज 11 अगस्त को 63वां जन्मदिन है. इस खास पर अवसर पर एक्टर की बेटी अथिया और पत्नी माना ने खास अंदाज में सुनील शेट्टी को बर्थडे विश किया है. वहीं, 'धड़कन' एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी ने भी अपने को-स्टार को बर्थडे विश किया है.

SUNIEL SHETTY BIRTHDAY
फैमिली संग सुनील शेट्टी-शिल्पा शेट्टी (ANI)

हैदराबाद: सुनील शेट्टी आज, 11 अगस्त को 63 साल के हो गए हैं. इस खास दिन पर बॉलीवुड के अन्ना को हर तरफ से जन्मदिन की शुभकामनाएं मिल रही हैं. इस स्पेशल पर जहां एक्टर की बेटी-एक्ट्रेस अथिया और पत्नी माना शेट्टी ने उन्हें खास अंदाज में जन्मदिन की शुभकामनाएं दी हैं, वहीं सुनील शेट्टी की को-स्टार शिल्पा शेट्टी ने भी उन्हें जन्मदिन की बधाई दी है.

रविवार को अथिया शेट्टी ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम स्टोरी पर पापा सुनील शेट्टी के पुरानी यादें ताजा की हैं. साथ ही अपने बेस्ट फादर को बर्थडे विश किया है. अथिया ने स्टोरी पर दो तस्वीरें पोस्ट की हैं. एक तस्वीर उनकी शादी की है, जबकि दूसरी सुनील शेट्टी के बचपन की है.

अथिया ने पापा सुनील शेट्टी को किया बर्थडे विश (Instagram)
अथिया ने पापा सुनील शेट्टी को किया बर्थडे विश (Instagram)

अथिया ने स्टोरी पर अपनी शादी से पापा सुनील की तस्वीर पोस्ट करते हुए कैप्शन में लिखा है, 'हैप्पी बर्थडे मेरे फ्रेंड, बेस्ट फादर और बेस्टेस्ट ह्यूमन. लव यू. हर रोज आपसे सीखने के लिए खुद को धन्य महूसस करती है.' दूसरी स्टोरी में अधिया ने अपनी बचपन की तस्वीर पोस्ट की है. तस्वीर में अथिया अपने पापा के गोद में नजर आ रही हैं. इस तस्वीर को अथिया ने लाल दिल वाले इमोजी से जोड़ा है.

वहीं, सुनील शेट्टी की ब्यूटीफुल वाइफ माना शेट्टी ने अपने लाइफ पार्टनर को बर्थडे विश किया है. उन्होंने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर सुनील के साथ एक तस्वीर पोस्ट की है और कैप्शन में लिखा, 'जन्मदिन मुबारक हो जान, मैं तुमसे इतना प्यार करता हूं जितना मैं बयां नहीं कर सकती.' तस्वीर में कपल को नदी किनारे क्वालिटी टाइम स्पेंड करते हुए देखा जा सकता है.

पत्नी माना ने सुनील शेट्टी को किया बर्थडे विश (Instagram)
शिल्पा शेट्टी ने सुनील शेट्टी को किया बर्थडे विश (Instagram)

शिल्पा शेट्टी ने अपने को-स्टार सुनील शेट्टी को स्पेशल अंदाज में बर्थ विश किया है. उन्होंने इंस्टाग्राम स्टोरी पर सुनील शेट्टी के साथ तस्वीर पोस्ट की है और कैप्शन में स्माइली फेस और लाल दिल वाले इमोजी के साथ लिखा है, 'शेट्टी.....यूनिवर्स आपको और भी अधिक प्यार, प्रचुरता और उत्तम स्वास्थ्य प्रदान करे, माय डियर. ढेर सारा प्यार.'

यह भी पढ़ें:

Last Updated : Aug 11, 2024, 2:04 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details