दिल्ली

delhi

ETV Bharat / entertainment

'फतेह' का खौफनाक टीजर रिलीज, सोनू सूद ने 40 नहीं 50 बदमाशों को ऐसे उतारा मौत के घाट

Fateh Teaser Releases : सोनू सूद की अपकमिंग एक्शन फिल्म फतेह का टीजर रिलीज हो गया है. साथ ही फिल्म कब रिलीज होगी इसका भी खुलासा हो गया है.

By ETV Bharat Hindi Team

Published : Mar 16, 2024, 11:30 AM IST

Updated : Mar 16, 2024, 11:41 AM IST

'फतेह' का खौफनाक टीजर रिलीज
'फतेह' का खौफनाक टीजर रिलीज

मुंबई:बॉलीवुड के रियल हीरो सोनू सूद की मोस्ट अवेटेड फिल्म फतेह का आज 16 मार्च को टीजर रिलीज हो गया है. फतेह के टीजर से पता चलता है कि सोनू सूद अपनी इस फिल्म में कितना खौफनाक रोल करने जा रहे हैं. इस फिल्म को खुद सोनू सूद ने डायरेक्ट किया है. बीती 15 मार्च को एक्टर ने फिल्म से एक पोस्टर रिलीज कर टीजर की रिलीज डेट का खुलासा किया था. अब सोनू ने देर ना करते हुए 16 मार्च की सुबह को ही फैंस के लिए टीजर रिलीज कर दिया है.

40 नहीं 50 लोगोों को उतारा मौत के घाट

सोनू सूद की एक्शन ड्रामा फिल्म फतेह का 1.40 मिनट का टीजर बेहद खौफनाक है. इसकी शुरुआत इस वॉयस ओवर से होती है कि, फतेह तुमनें 40... इतने में फतेह के रोल में दिख रहे सोनू सूद ने बोलते हैं...40 नहीं 50 ...' इसके बाद सोनू सूद एक-एक कर बदमाशों को शूट करते दिख रहे हैं. टीजर के साथ-साथ सोनू ने बताया है कि फिल्म साल 2024 में ही रिलीज होगी, लेकिन इसकी रिलीज डेट का खुलासा नहीं किया है.

फतेह के सेट से आईं कई तस्वीरें

बता दें, सोनू सूद अपनी फिल्म फतेह के सेट से अब कई तस्वीरें शेयर कर चुके हैं. इन तस्वीरों को शेयर कर सोनू सूद ने कैप्शन में लिखा था 'फतेह मेरे लिए स्पेशल और निजी फिल्म रही है. यह उन युथ को श्रद्धांजलि है जो कई तरह से साइबर क्राइम का शिकार हो चुके हैं...तैयार हो जाइए.

सोनू सूद के संग फिल्म में जैकलीन फर्नांडिज लीड रोल में होगीं. साइबर क्राइम की रियल लाइफ स्टोरीज पर बनी इस फिल्म की शूटिंग बहुत पहले ही पूरी हो चुकी है. एक्टर ने जैसे ही सोशल मीडिया पर तस्वीरें शेयर कीं तो फैंस ने झमाझम लाइक्स और कमेंट्स की बात कर दी थी.

एक फैन ने लिखा था, 'आपकी फिल्म के लिए हम एक्साइटेड हैं और ज्यादा इंतजार नहीं कर सकते. फतेह में सोनू सूद और जैकलीन फर्नांडिज के साथ ही शिवज्योति राजपूत, विजय राज के साथ ही अन्य एक्टर्स भी अहम रोल में नजर आने वाले हैं.

ये भी पढे़ं : Lok Sabha Elections 2024: दिल्ली में दो सीटों पर फंसा BJP का पेंच, सोनू सूद, वीरेंद्र सचदेवा टिकट की रेस में


Last Updated : Mar 16, 2024, 11:41 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details