दिल्ली

delhi

ETV Bharat / entertainment

विवादों में फंसी 'इमरजेंसी', इन इलेक्शन के बाद रिलीज होगी कंगना रनौत की कंट्रोवर्शियल फिल्म?

कंगना रनौत स्टारर विवादित फिल्म 'इमरजेंसी' की रिलीज के दिन नजदीक आ रहे हैं. आइए जानते हैं कब रिलीज हो सकती है फिल्म.

By ETV Bharat Entertainment Team

Published : 5 hours ago

Emergency Release
'इमरजेंसी' की रिलीज (IANS)

हैदराबाद: बॉलीवुड एक्ट्रेस और बीजेपी नेता कंगना रनौत की मोस्ट कंट्रोवर्शियल पॉलिटिकल ड्रामा फिल्म 'इमरजेंसी' रिलीज के लिए तरस रही है. 'इमरजेंसी' की रिलीज बीते साल से बार-बार पोस्टपोन हो रही है. 'इमरजेंसी' पर सिख कम्यूनिटी ने आपत्ति जताई है. इसके बाद से कंगना रनौत अपनी फिल्म 'इमरजेंसी' रिलीज नहीं कर पा रही हैं. 'इमरजेंसी' के चलते सिख कम्यूनिटी ने केंद्रीय फिल्म प्रमाणन बोर्ड (CBFC) को भी धमकी दी थी. धमकी के बाद सेंसर बोर्ड ने कंगना रनौत को फिल्म 'इमरजेंसी' को लेकर कुछ सुझाव सुझाए थे, जिस पर एक्ट्रेस देर-सवेर मान गई थीं. फिलहाल 'इमरजेंसी' की नई रिलीज डेट का एलान नहीं किया गया है, लेकिन अब 'इमरजेंसी' रिलीज होती दिख रही है.

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो, फिल्म 'इमरजेंसी' पंजाब में 14 नवंबर को चार सीटों पर होने वाले उप-चुनाव के बाद रिलीज हो सकती है. रिपोर्ट्स के मुताबिक, इमरजेंसी के मेकर्स ने सेंसर बोर्ड की शर्तों को मान लिया है, ऐसे में पंजाब चुनाव और इसके रिजल्ट के बाद इमरजेंसी की रिलीज का रास्ता साफ हो सकता है. रिपोर्ट्स के अनुसार, इमरजेंसी के मेकर्स ने फैसला लिया है कि पंजाब चुनाव के बाद वह फिल्म की रिलीज डेट तय कर इसका एलान करेंगे. बता दें, फिल्म इमरजेंसी के ट्रेलर रिलीज होने के बाद से सिख कम्यूनिटी इसके विरोध में खड़ी है.

फिल्म इमरजेंसी को खुद कंगना रनौत ने डायरेक्ट किया है. फिल्म इमरजेंसी देश में साल 1975 में लगे आपतकाल के बारे में हैं. तत्कालीन प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी ने देश में आपातकाल लगाया था, जो आज भी चर्चा में हैं. बता दें, कंगना रनौती फिल्म इमरजेंसी पहले 14 जून और फिर 6 सितंबर 2024 को रिलीज होनी थी, लेकिन विवाद के चलते फिल्म रिलीज नहीं हो पा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details