दिल्ली

delhi

प्रियंका चोपड़ा की बहन के सामने स्टाइल में दिखे डॉली चायवाला, दुबई से सामने आईं तस्वीरें - Dolly Chaiwala

By ETV Bharat Hindi Team

Published : Jun 28, 2024, 4:11 PM IST

Dolly Chaiwala : दुबई से डॉली चायवाला की तस्वीरें सामने आईं हैं. इन तस्वीरों में डॉली चायवाला प्रियंका चोपड़ा की बहन के सामने अपने ही स्टाइल में खड़े होते दिख रहे हैं. देखें तस्वीरें

Dolly Chaiwala
दुबई से डॉली चायवाला (IAMGE- Dolly Chaiwala)

हैदराबाद : वर्ल्ड फेमस डॉली चायवाला की पॉपुलैरिटी और इमेज दिन ब दिन बढ़ती जा रही है. जब से दुनिया के सबसे अमीर लोगों की लिस्ट में शुमार बिल गेट्स ने डॉली चायवाला के ठेले से चाय पी है, तब से उनकी कामयाबी चाय की सुगंध की तरह दुनियाभर में फैल रही है. पहले डॉली चायवाला की मुलाकात बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान के भाई और बॉलीवुड एक्टर सुहैल खान से हुई थी और अब उनकी मुलाकात बॉलीवुड की देसी गर्ल और ग्लोबल स्टार प्रियंका चोपड़ा की कजिन मनारा चोपड़ा से हुई है. मन्नारा चोपड़ा ने फिल्म जिद्द से बॉलीवुड में एंट्री ली थी और सलमान खान के शो बिग बॉस के पिछले सीजन में भी दिखी थीं.

डॉली चायवाला ने आज 28 जून को अपने इंस्टाग्राम पर मन्नारा के साथ दुबई से अपनी तस्वीरें शेयर की हैं. इन तस्वीरों में डॉली चायवाला अपने सिग्नेचर पोज में मन्नारा संग तस्वीरें क्लिक करवाते दिख रहे हैं. डॉली को ब्लैक पैंट पर ब्लैक शर्ट और उस पर ब्लैक कढ़ाईदार व्हाइट रंग के कोट में देखा जा रहा है. वहीं, डॉली ने गले में गोल्ड की कई चेन पहनी हुई और कलाई में गोल्डन कलर वॉच और ब्रेसलेट भी डाले हुए हैं. इसी के साथ उनकी उंगलियों में भी गोल्ड की अंगूठियां हैं.

दूसरी तरफ मन्नारा नो-मेकअप लुक में डेनिम के डीपनेक आउटफिट में हैं और डॉली के साथ मुस्कुराते हुए पोज दे रही हैं. मन्नारा इन दिनों दुबई में हैं और वहां से अपनी खूबसूरत तस्वीरें शेयर कर रही हैं. इन तस्वीरों को शेयर कर डॉली चायवाला ने कैप्शन में लिखा है, मैं मन्नारा जी से मिला.

डॉली की इन तस्वीरों पर उनके फॉलोअर्स प्यार लुटा रहे हैं और पोस्ट को लाइक कर रहे हैं. इससे पहले डॉली चायवाला की मुलाकात मालदीव में सुहैल खान से हुई थी. ठीक इसी तरह उन्होंने तस्वीरें शेयर की थी. बता दें, डॉली चायवाला की नागपुर में चाय की टपरी है, जहां सुबह से लेकर रात तक कस्टमर की लाइन लगी रहती है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details