दिल्ली

delhi

दिव्या खोसला कुमार ने हटाया पति का सरनेम, टी-सीरीज को भी किया अनफॉलो, उड़ीं तलाक की खबरें

By ETV Bharat Hindi Team

Published : Feb 22, 2024, 10:11 AM IST

Divya Khosla Kumar: एक्टर-डायरेक्टर दिव्या खोसला कुमार और भूषण कुमार के तलाक के कयास लगाए जा रहे हैं. दरअसल दिव्या ने सोशल मीडिया पर अपने नाम से पति भूषण कुमार का सरनेम भी हटा दिया है और साथ ही उन्होंने टी-सीरीज को भी अनफॉलो कर दिया है.

Divya Khosla-Bhushan Kumar
दिव्या खोसला-भूषण कुमार

मुंबई:एक्टर डायरेक्टर दिव्या खोसला कुमार ने हाल ही में अपनी इंस्टाग्राम अकाउंट से अपने हसबैंड यानि भूषण कुमार का सरनेम हटा दिया है. साथ ही उन्होंने टी-सीरीज को भी अनफॉलो कर दिया है. जिसको लेकर कयास लगाए जा रहे हैं कि शायद दिव्या और भूषण कुमार के बीच कुछ सही नहीं चल रहा है. दिव्या की इंस्टा आईडी का स्क्रीनशॉट सोशल मीडिया पर वायरल है जिसमें दावा किया जा रहा है कि पहले दिव्या अपने नाम के साथ सरनेम कुमार लगाती थी लेकिन हाल ही में उन्होंने यह सरनेम हटाकर केवल दिव्या खोसला कर लिया है.

दिव्या ने अपने नाम से हटाया कुमार

दिव्या खोसला कुमार ने हमेशा अपनी पर्सनल लाइफ को प्राइवेट रखा है लेकिन अब लग रहा है कि उनकी लाइफ में सबकुछ ठीक नहीं चल रहा है. दरअसल ये हम नहीं बल्कि उनकी सोशल मीडिया प्रोफाइल से अंदाजा लगाया जा रहा है. कुछ टाइम से उनकी प्रोफाइल का एक स्क्रीनशॉट सोशल मीडिया पर वायरल है जिसमें दावा किया जा रहा है कि दिव्या ने पहले अपने नाम के साथ कुमार लगाया हुआ था और अब हाल ही में उन्होंने वो सरनेम हटाकर केवल दिव्या खोसला कर लिया है. इतना ही नहीं उन्होंने टी-सीरीज को भी अनफॉलो कर दिया है. जिससे यह कयास लगाए जा रहे हैं कि दिव्या खोसला कुमार और भूषण कुमार के बीच सबकुछ सही नहीं है.

बता दें कि दिव्या और भूषण कुमार की शादी को 18 साल हो गए हैं उन्होंने 2005 में शादी की थी. भूषण कुमार दिवंगत गुलशन कुमार के बेटे हैं. दिव्या को पिछली बार यारियां 2 (2023) में देखा गया था.

यह भी पढ़ें:

ABOUT THE AUTHOR

...view details